होम /न्यूज /हरियाणा /

सोनीपतः गांव गुहणा के सरकारी स्कूल में तोड़फोड़ और आगजनी, ऑफिस में मिलीं शराब की बोतलें

सोनीपतः गांव गुहणा के सरकारी स्कूल में तोड़फोड़ और आगजनी, ऑफिस में मिलीं शराब की बोतलें

सोनीपत के गांव गुहणा में सरकारी स्कूल के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई.

सोनीपत के गांव गुहणा में सरकारी स्कूल के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई.

Sonipat government school: सोनीपत के गांव गुहणा में सरकारी स्कूल के ऑफिस में तोड़फोड़ की गई. ग्रामीणों ने स्कूल के एक कर्मचारी पर ही शराब के नशे में आग लगाने के गंभीर आरोप लगाए हैं. स्कूल के दफ्तर में शराब की बोतलें भी मिली हैं. इस मामले में पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

ग्रामीणों का आरोपी- कर्मचारी ने शराब पीकर की स्कूल ऑफिस में तोड़फोड़
जिला शिक्षा अधिकारी कौशल्या बोलीं- कर्मचारी पर कार्रवाई होगी

सोनीपत. सोनीपत के गांव गुहणा स्थित सरकारी स्कूल में बड़ी लापरवाही दिखी है. ग्रामीणों ने स्कूल के एक कर्मचारी पर शराब के नशे में दफ्तर में आग लगाने के गंभीर आरोप लगाए हैं. स्कूल के दफ्तर में शराब की बोतलें भी ग्रामीणों को मिली हैं. ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पुलिस व शिक्षा विभाग में कर दी है. इस मामले में पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है.

शिक्षा के मंदिर की मर्यादा को तार-तार कर देने वाला ये मामला सोनीपत से सामने आया है. गांव गुहणा के सरकारी स्कूल में उस समय अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब स्कूल का स्टाफ स्कूल में पहुंचा और उसे दफ्तर में आग लगी मिली. ऑफिस के सम्मान में तोड़फोड़ की गई थी. वहीं स्कूल स्टाफ को मौके से दफ्तर में शराब की बोतलें भी बरामद हुई हैं, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

कर्मचारी ने शराब पीकर की स्कूल ऑफिस में तोड़फोड़
वहीं ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने स्कूल के कर्मचारी पर इस घटना को अंजाम देने के गंभीर आरोप लगाए हैं. गांव के पूर्व सरपंच ओमप्रकाश ने बताया कि स्कूल के कर्मचारी ने पहले यहां शराब पी और बाद में यहां पर आग लगा दी. इसके साथ ही स्कूल में काफी तोड़फोड़ की गई है.
कर्मचारी पर कार्रवाई होगी
वहीं, इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी कौशल्या ने बताया कि हमारे संज्ञान में यह पूरा मामला आया है और जिस कर्मचारी के चलते यह सब हुआ है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हमें यह सूचना मिली है कि एक सोफा में आग लगी है और कुछ सामान में तोड़फोड़ भी की गई है. इस मामले की जांच शुरू करा दी गई है. जल्द ही दोषी पर कार्रवाई होगी.

Tags: Haryana news, Sonipat news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर