सोनीपत: लॉकडाउन में बाहर घूमने निकले दो युवकों को पुलिस ने जमकर पीटा, Video Viral

पुलिस ने दो युवकों को बेरहमी से पीटा

पुलिस ने दो युवकों को बेरहमी से पीटा

सोनीपत (Sonipat) के मिशन चौक पर पुलिस कर्मियों द्वारा दो युवकों से मारपीट किए जाने का वीडियो वीरवार को वायरल (Viral) हो गया.

  • Share this:

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में पुलिस के सेवा, सुरक्षा और सहयोग के नारे की एक बार फिर हवा निकलती नजर आई है. जिले में पुलिस (Police) का अमानवीय चेहरा सामने आया है. मिशन चौक पर हरियाणा पुलिस के जवानों ने एक युवक को बुरी तरह पीट दिया. वहीं युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ लॉकडाउन की अवहेलना करने के मामले में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

बता दें कि सोनीपत के मिशन चौक पर पुलिस रोजाना की तरह नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रही थी. वही उसी दौरान सोनीपत निवासी दो युवक यहां से जा रहे थे और पुलिस ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. फिलहाल पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पूरे मामले में शहर थाना प्रभारी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान नाकेबंदी की गई थी और नाके बंदी कर चेकिंग की  जा  रही थी. लॉकडाउन की अवहेलना करने के मामले में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और गिरफ्तार किया गया है.

Youtube Video

युवकों पर है ये आरोप
वहीं पिटाई के मामले में उन्होंने कहा कि ऐसी कोई वीडियो मेरे सामने नहीं आई है. दो युवक बताए जा रहे हैं जिन्हें चेकिंग के लिए रुकवाया गया था और वह नहीं रुके थे. युवकों की पहचान शंकर व रूपेंद्र के रूप में हुई है. आरोप है कि स्कूटी को रोकने पर युवक भागने लगे तो वे गिरकर घायल हो गए.

वीडियो की भी जांच कराई जाएगी

इस बारे में डीएसपी सिटी डॉ. रवींद्र कुमार ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में आया है. दोनों युवकों को पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ने अभद्रता की. इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वायरल वीडियो की भी जांच कराई जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज