लाइव टीवी

डेढ़ लाख की सुपारी देकर गांव के ही युवक ने करवाई थी हत्या, पुलिस की पूछताछ जारी
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: February 21, 2020, 8:02 PM IST
डेढ़ लाख की सुपारी देकर गांव के ही युवक ने करवाई थी हत्या, पुलिस की पूछताछ जारी
गोहाना - पुलिस ने साजिश करता व सुपारी किलर को किया गिरफ्तार.

सोनीपत (Sonipat) के गोहाना (Gohana) के रुखी गांव में 2 जनवरी को हुई ग्रामीण देवेंद्र की हत्या (Murder) के मामले में बरोदा थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पुलिस की पूछताछ के दौरान कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) के रुखी गांव में 2 जनवरी को हुई ग्रामीण देवेंद्र की हत्या (Murder) के मामले में बरोदा थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पुलिस की पूछताछ के दौरान कई चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस जांच के दौरान गांव के ही रहने वाले युवक संदीप, समसरे व बेदु की मृतक के परिवार के साथ पिछले कई सालों से दुश्मनी चली आ रही थी. इसके चलते संदीप, समसरे और बेदु ने मिलकर देवेंद्र की हत्या की साजिश रचते हुए रोहतक के रहने वाले बदमाश संजीव को देवेंद्र की हत्या की सुपारी दे डाली. संदीप व संजीव में देवेंद्र की हत्या का सौदा डेढ़ लाख में तय हुआ.

पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर लिया

सुपारी लेने के बाद 2 जनवरी को संदीप ने शाम के समय गांव में अपनी दुकान पर बैठे देवेंद्र की मौका देख कर गोली मार कर हत्या कर दी. देवेंद्र को चार गोलियां मारी गई थीं. देवेंद्र की रोहतक पीजीआई में ले जाते समय मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में संजीव व साजिश करता संदीप को गिरफ्तार कर दोनों को अदालत में पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस इनसे इनके बाकी के दो साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है ताकि हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद किया जा सके.



ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस से लड़ने और हराने के लिए गुरुग्राम में रैपिड रिस्पांस टीम का गठन



ये भी पढ़ें - धान लूट के चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े,एक दिन के रिमांड के दौरान होगी पूछताछ

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 8:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading