VIDEO: चाकू की नोक पर दलित युवक को उठा ले गए, फिर डंडों से की पिटाई

पीड़ित छात्र ने आरोप लगाया कि आरोपी उससे जातिसूचक शब्द कहते रहे और बाद में उसके मुंह में पेशाब कर दिया.

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 6:07 PM IST
Sunil Jindal
Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: June 21, 2019, 6:07 PM IST
गोहाना के गांव शामड़ी में अपने मामा के घर पर रहकर पढ़ाई कर रहे एक दलित युवक की पांच विशेष जाति के युवकों ने बेहरमी से पीटा और उसकी पिटाई करते समय उसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया. आरोप है कि युवक से मारपीट करते हुए जातिसूचक शब्द कहे और उसके मुंह में पेशाब भी किया गया. पीडि़त ने मामले की शिकायत सदर थाना में दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार पीड़ित दसवीं कक्षा में पढ़ता हैं और गांव शामड़ी में अपने मामा के घर पढ़ाई करने के लिए एक साल पहले आया था. पीड़ित छात्र के अनुसार वह अपने मामा के यहां पर ही रहकर पढ़ाई करता था. तीन दिन पहले वह घर से वापस अपने मामा के यहां पर आया था. पीड़ित छात्र ने बताया कि दसवीं की परीक्षा के दौरान उसका सेंटर गोहाना के एक स्कूल में था जहां पर उपरोक्त सभी के साथ उसकी कहासुनी हुई थी. उसी की रंजिश रखते हुए पांचों युवक आए और उसके पेट पर चाकू लगाकर बाइक पर बैठाकर गांव के बाहर सुनशान जगह पर ले गए.

भागने की कोशिश की तो कर दी डंडों से पिटाई

वहां जाकर जब उसने भागने की कोशिश की तो उसके साथ पांचों युवकों ने डंडो से मारपीट शुरू कर दी और उसकी वीडियो मोबाइल पर बनाने लगे. पीड़ित छात्र ने आरोप लगाया कि आरोपी उससे जातिसूचक शब्द कहते रहे और बाद में उसके मुंह में पेशाब कर दिया.

पुलिस पर लगे आरोप

तुषार ने कहा कि उन्होंने मुंडलाना चौकी पुलिस को शिकायत भी दी थी. पुलिस कर्मियों ने उससे जबरदस्ती राजीनामे पर हस्ताक्षर करा लिए. जब वह चौकी से बाहर निकाला तो युवकों ने उससे पकड़ लिया और उससे देसी पिस्तौल दिखाई. तुषार ने बताया कि उसके दोस्त विनोद के पास फोन कर पुलिस कार्रवाई करने पर उससे जान से मारने की धमकी दी गई. पीडि़तों ने वीरवार को सदर थाना पुलिस को पहुंच कर शिकायत दी और मामले में उचित कार्रवाई कराने की मांग की.

क्या है पुलिस का कहना
Loading...

वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ वज़ीर सिंह ने बताया शामड़ी में दलित युवक से मारपीट करने का मामले की शिकायत मिली है. पहले लड़की को लेकर इनका झगड़ा हुआ था, जिसमें समझौता कर लिया गया था. अब दोबारा से मारपीट होने की शिकायत उन्हें मिली है, जिसमें जातिसूचक शब्द कहने के साथ मुंह में पेशाब करने के आरोप लगे है. उपरोक्त पांचों युवकों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...