सोनीपत: घर का काम न करने पर बहू ने 82 साल की सास को बेरहमी से पीटा, पोते-पोतियों ने वीडियो कर दी वायरल
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: घर का काम न करने पर बहू ने 82 साल की सास को बेरहमी से पीटा, पोते-पोतियों ने वीडियो कर दी वायरल
बहू ने सास को बेरहमी से पीटा

सोनीपत (Sonipat) में मानवता को शर्मशार करने का मामला आया सामने. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2020, 9:30 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के सेक्टर-23 में मानवता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. जहां एक 82 साल की बुजुर्ग महिला को पीटने का वीडियो वायरल (video viral) हुआ है. बुजुर्ग महिला को उसके बेटे की बहू ने बुरे तरीके से पीटा क्योंकि उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो घर का काम नहीं कर पा रही थी. अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है और बुजुर्ग महिला की बहू ओर उसकी मां के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बुजुर्ग महिला की उम्र 82 साल से भी ज्यादा बताई जा रही है जो अपने आप चलने फिरने में भी असमर्थ है. लेकिन उसके बेटे की पत्नी उससे जबरदस्ती घर का काम करवाती थी और काम न करने पर बुरे तरीके से पीटती थी. लेकिन इस बार इस कलयुगी बहू की मारपीट करने की वीडियो उसके हीं बच्चों ने बना ली और इसे वायरल कर दिया. जिसके बाद से आरोपी महिला मौके से फरार है.


आरोपी महिला नर्स के पद पर कार्यरत
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. सेक्टर-23 पुलिस चौकी इंचार्ज कटार सिंह ने बताया कि महिला स्वास्थ्य विभाग में नर्स के पद पर कार्यरत है और केस दर्ज होने के बाद से ही फरार है, जिसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.



पुलिस ने कही ये बात

वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग महिला के बेटे ने मामले की शिकायत दी है. महिला का मेडिकल करवाया गया. बुजुर्ग महिला के बेटे ने पत्नी व अपनी सास पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया हैं. इस संबंध में दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों फरार हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज