लाइव टीवी

ट्रेन के लेडीज कोच में सफर कर रहे थे युवक, महिला ने टोका तो दिया ये जवाब...

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 2:15 PM IST
ट्रेन के लेडीज कोच में सफर कर रहे थे युवक, महिला ने टोका तो दिया ये जवाब...
महिलाओं की बोगी में युवक कर रहे सफर

एक महिला दो पुरुषों की वीडियो बना रही है जोकि ट्रेन में महिला बोगी में सफर कर रहे हैं. महिला दोनों को साफ तौर पर कह रही है कि आप इस तरह महिला बोगी में सफर नहीं कर सकते.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा में बेटियों की सुरक्षा पर एक बार फिर सवालिया निशान उठ रहे हैं. दिल्ली-अंबाला रेलवे ट्रैक पर सरपट दौड़ने वाली पैसेंजर गाड़ियों की महिला बोगियों (women coach) पर में पुरुष सवारी धड़ल्ले से सवारी कर रही हैं. एक महिला ने इस पूरी घटना का वीडियो (Video) और फोटो बनाकर सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल (Viral) किया. जिसके बाद सोनीपत जीआरपी और आरपीएफ हरकत में आई और वीडियो और फोटो के आधार पर कार्यवाही करने की बात पुलिस कर रही है.



ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक महिला दो पुरुषों की वीडियो बना रही है जोकि ट्रेन में महिला बोगी में सफर कर रहे हैं. महिला दोनों को साफ तौर पर कह रही है कि आप इस तरह महिला बोगी में सफर नहीं कर सकते. लेकिन दोनों युवक अन्य बोगियों में अन्य सवारियों के धूम्रपान की शिकायत कर बोगी में ही बेशर्म की तरह बैठे रहे.

महिला बोगी में सफर करते युवक


जीआरपी पुलिस ने कही ये बात

इस पूरे मामले में जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर जीआरपी सुनील मलिक ने बताया कि हमारे पास भी है वीडियो आया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं हम जनता से अपील करते हैं कि अगर यह दोनों युवक कहीं दिखे तो हमें सूचना दें. हम समय-समय पर महिला बोगियों की जांच करते हैं, हमने इस साल 25 के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही भी की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 2:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...