ये शख्‍स सड़क से कुछ और नहीं उखाड़ रहा है अपने भाई के लाश के टुकड़े, जानें क्‍या है यह द‍िल दहलाने वाला पूरा मामला

एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई और उसके बाद रात भर शव के ऊपर से गाड़ियां गुजरती रही.

एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई और उसके बाद रात भर शव के ऊपर से गाड़ियां गुजरती रही.

Haryana News: भाई की सड़क एक्सीडेंट में मौत की सूचना म‍िलने पर जब बड़ा भाई घटनास्‍थल पर पहुंचा तो शव इतना खराब हो चुका था क‍ि जिसकी पहचान भी होना मुश्किल है. परिजनों का कहना है कि रात भर गाड़ियां शव के ऊपर से गुजरने के कारण हुआ है.

  • Share this:
हर‍ियाणा के सोनीपत नेशनल हाईवे-44 पर 20वां मिल चौक के पास मानवता शर्मसार हुई है. यहां पर देर शाम एक युवा हादसे का शिकार हो गया और उसके बाद रात भर शव के ऊपर से गाड़ियां गुजरती रही. बताया जा रहा है कि मृतक प्रशांत गांव से वर्ली का रहने वाला था और वह नेशनल हाईवे 44 पर हादसे का शिकार हो गया था. इसके बाद किसी ने उसके शव तक की सूचना पुलिस को नहीं दी और सारी रात गाड़ियों उसके ऊपर से गुजरती रही. परिजनों का कहना है कि शव की हालत इतनी खराब है कि पहचान हो पाना मुश्किल है. वहीं पुलिस ने कहा कि गाड़ियों शव के ऊपर से गुजरने के कारण शव डेमेज हो चुका है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह तस्वीरें सोनीपत नेशनल हाईवे 44 की है जहां पर आप देख सकते हैं कि पुलिस खड़ी हुई है और एक व्यक्ति सड़क से कुछ उखाड़ रहा है. यह अपने भाई की लाश के टुकड़ों को इकट्ठा कर रहा है. आपको बता दें कि गांव सेवली निवासी प्रशांत आयु 22 साल देर शाम घर से गायब था. मृतक के भाई मोनू ने बताया कि 8:30 बजे तक उसे प्रशांत को घर पर ही देखा था लेकिन उसके बाद से वह गायब हो गया था. सुबह सूचना मिली कि उसकी एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है. जब यहां पर आए हैं तो शव इतना खराब हो चुका है, जिसकी पहचान भी होना मुश्किल है. परिजनों का कहना है कि रात भर गाड़ियां शव के ऊपर से गुजरने के कारण हुआ है.

Youtube Video


पुलिस जांच अधिकारी कुलदीप ने बताया, सूचना मिली थी कि एक युवक की हादसे में मौत हो गई है. मृतक गांव से वर्ली का रहने वाला प्रशांत है और हादसे में मृत्यु के बाद इसके ऊपर से गाड़ियां गुजरने के कारण से डैमेज हो चुका है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज