Home /News /haryana /

VIDEO: सिंघु बॉर्डर पर मुर्गा नहीं देने पर युवक की पिटाई, निंहगों पर लगा आरोप

VIDEO: सिंघु बॉर्डर पर मुर्गा नहीं देने पर युवक की पिटाई, निंहगों पर लगा आरोप

सिंघु बॉर्डर पर युवक की पिटाई का मामला सामने आया है.

सिंघु बॉर्डर पर युवक की पिटाई का मामला सामने आया है.

Young man beaten at Singhu Border: सिंघु बॉर्डर पर एक युवक का वीडियो वायरल हो रहा है जिसकी किसी ने पिटाई की है. युवक का आरोप है निहंग सिख को उसने मुर्गा नहीं दिया तो उसने उसकी टांग तोड़ दी.

सोनीपत. राजधानी दिल्‍ली और हरियाणा के सिंघु बॉर्डर पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. युवक निंहग सिख (Nihang Sikh) पर मारपीट का आरोप लगा रहा है. युवक का आरोप है कि वो मुर्गों की सप्लाई देने जा रहा था. इसी दौरान एक निहंग सिख ने उससे मुर्गा मांगा. जब उसने मुर्गा देने से इनकार किया तो उसने उसकी टांग तोड़ दी.

वीडियो में इस युवक की टांग टूटी हुई है. निहंग सरदारों में शामिल एक शख्स ने उसकी टांग तोड़ी है. निहंग सरदारों के कपड़ो में शामिल एक शख्स ने इस वारदात को अंजाम दिया. वीडियो में पीड़ित शख्स कह रहा मुर्गा न देने पर उसकी टांग तोड़ी गई. सोनीपत कुंडली थाना पुलिस को वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को सौंपा गया. सोनीपत कुंडली थाना पुलिस कर फिलहाल मामले की जांच रही है.

लखबीर की हत्या कर बैरिकेड्स पर लटकाया था शव

बता दें कि पिछले हफ्ते दिल्ली-हरियाणा के बॉर्डर पर किसान आंदोलन स्‍थल पर निहंगों द्वारा लखबीर नामक शख्स की हत्या कर दी गई थी. पुलिस बैरिकेड्स के साथ लखबीर का शव लटका मिला था. उसका एक हाथ भी कटा हुआ था. यह घटनाक्रम जहां हुआ, वहां पर किसान करीब पिछले एक साल से तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं.

वहीं, इस मामले में पुलिस ने आरोपी सरबजीत सिंह से पूछताछ के बाद उसके खून से सने कपड़े और वारदात में उपयोग की गई तलवार को भी बरामद कर लिया था. साथ ही, पुलिस ने आरोपी नारायण सिंह (जिसने दलित युवक लखबीर के पैर और हाथ काटे थे) के कपड़े और तलवार (Sword) को भी जब्त कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, सोनीपत पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भी लैब में भेज दिया है. साथ ही कहा जा रहा है कि पुलिस अभी कुछ ओर लोगों को भी गिरफ्तार कर सकती है.

Tags: Nihang, Singhu Border, Sonipat news, Sonipat police, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर