बरोदा उपचुनाव: वोटिंग जारी, शामड़ी और रिंढाणा में ईवीएम हैकिंग का आरोप

बरोदा उपचुनाव के लिए वोटिंग जाारी
बरोदा उपचुनाव के लिए वोटिंग जाारी

Baroda By-Election: रिंढाना गांव में कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज नरवाल के परिवार वालों ने एक युवक को पकड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 1:51 PM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के 33वीं विधानसभा बरोदा में उपचुनाव के लिए सुबह 7 बजे शुरू हुआ मतदान शांतिपूर्वक जारी है. हालांकि शामड़ी गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के पास मशीन हैकिंग होने का आरोप (Allegations) लगाया गया. भाजपाइयों ने सफाई दी कि यह स्लिप निकालने की मशीन है. यह मशीन इंटरनेट से कनेक्ट नहीं हो सकती. कुछ देर कहासुनी के बाद मतदान (Voting) फिर से शांतिपूर्वक तरीके से शुरू हो गया.

बता दें कि हलके के 180506 मतदाता आज अपने मत का प्रयोग कर अपना विधायक चुनेंगे. लोग हल्की ठंड के मौसम में सुबह-सुबह शॉल ओढ़कर मतदान करने पहुंचे. दूसरी ओर पोलिंग बूथों पर कोविड 19 को लेकर पूरी सावधानी बरती जा रही है.

मतदान से पहले मतदाताओं के हाथ सैनिटाइज करवाए जा रहे हैं. ग्लव्स और मास्क पहनने को दिए जा रहे हैं. उसके बाद ही मतदाता वोट डाल रहे हैं. इसी बीच मतदान से पहले भाजपा उम्मीदवार योगेश्वर दत्त ने बजरंग बली का आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि हर तरफ मतदान शांति से चल रहा है.



रिंढाना गांव में कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज नरवाल के परिवार वालों ने एक युवक को पकड़ा. उनका कहना है कि यह मशीन वाला व्यक्ति कहीं बाहर बैठकर लोगों के वोटों के साथ झोल कर रहा था. वहीं बरोदा हलका के उपचुनाव में लोगों में मतदान को लेकर सुबह से ही उत्साह देखने को मिला. कई बूथों पर सुबह ही लोगों की लाइनें लगी नजर आई. युवा, बुजुर्ग, महिलाएं व अधेड़ उत्साह के साथ बूथों पर मतदान करने पहुंचे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज