अपना शहर चुनें

States

सोनीपत: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेलन से पीट-पीटकर की हत्या, चारपाई पर मिला शव

पुलिस की गिरफ्त से बाहर पत्नी और प्रेमी
पुलिस की गिरफ्त से बाहर पत्नी और प्रेमी

वारदात के बाद आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी ने मृतक के फोन से ही भाई को दी हत्या की सूचना. पुलिस दोनों आरोपियों की कर रही तलाश.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 8:54 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आय़ा है. जिले के गांव बंदेपुर में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत (Death) के घाट उतार दिया. उसने बेलन से पीट-पीटकर पति की हत्या कर दी. पति का खून से लथपथ शव (Dead Body) कमरे में चारपाई पर मिला. मृतक के भाई की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से बेलन बरामद किया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने मृतक के सिर पर वार किए थे. मुंह पर चादर व चुनरी बांध रखी थी. भाई का कहना है कि आरोपियों ने मृतक के मोबाइल से फोन कर हत्या की सूचना दी. यहां पहुंचा तो ताला लगा था. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी. बता दें कि मूलरूप से गुहणा निवासी नरेंद्र राठधाना रोड स्थित गैस एजेंसी में काम करता था. वह यहां पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था.

22 साल पहले हुई थी शादी
मृतक के भाई सोनू ने सदर थाने में दी शिकायत में बताया कि नरेंद्र की शादी 22 साल पहले गांव पिपलीखेड़ा की रेखा से हुई थी. उनमें कई साल से अनबन चल रही थी. इसके चलते रेखा एक साल तक आर्य नगर की पत्थर वाली गली निवासी सोमबीर के साथ रही. वह तीन माह पहले वापस आई थी. 10 दिन पहले उनमें कहासुनी हुई थी. इसको लेकर पंचायत में रेखा ने पति के साथ ही रहने की बात कही थी.
दोनों आरोपी फरार


मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि रविवार सुबह सोमबीर ने नरेंद्र के मोबाइल से फोन कर कहा कि उन्होंने नरेंद्र का काम तमाम कर दिया है. रेखा ने भी हत्या करने की बात कही थी. घर पहुंचा तो ताला लगा था. आसपास के लोगों को साथ लेकर ताला तोड़कर घुसे तो नरेंद्र का शव लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. नरेंद्र के दोनों बच्चों लवीश व लड्डू का भी पता नहीं चल रहा है. वहीं पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर पत्नी रेखा व सोमबीर के खिलाफ केस दर्ज कर कर लिया गया है. फिलहाल दोनों फरार हैं. पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज