अपना शहर चुनें

States

सोनीपत: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, गिरफ्तार

सोनीपत में मर्डर.
सोनीपत में मर्डर.

पुलिस (Police) ने आरोपित को अदालत (Court) में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 9:40 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शहर थाना पुलिस ने प्रेमी व उसके सहयोगियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव (Dead Body) को खुर्द-बुर्द करने व वारदात में शामिल आरोपित पत्नी को गिरफ्तार (Arrest) किया हैं. गिरफ्तार आरोपित पूजा पत्नी जितेंद्र निवासी शास्त्री कॉलोनी की रहने ली हैं. पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

पुलिस ने आरोपित के बताएं अनुसार वारदात में प्रयुक्त नशे के इंजेक्शन की दवाई बरामद की हैं. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं. बागपत पुलिस को 24 सितंबर की रात को सूचना मिली थी कि मेरठ-बागपत हाईवे रोड पर सिंघावली अहीर थाने के पास एक सियाज कार संदिग्ध अवस्था में खड़ी है. पुलिस टीम ने कार को कब्जे में लेकर जांच की तो डिग्गी में युवक का शव मिला था. जिसकी पहचान शास्त्री कालोनी सोनीपत के जितेंद्र (25) के रूप में हुई थी.

पलवल में 10 दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला



हरियाणा के पलवल जिले के गांव कारना से दस दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव (Dead Body) खेतों में स्थित कुएं (Well) से बरामद हुआ. युवक के सिर में गोली लगी हुई थी. सूचना मिलते ही परिजन व पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.
शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला

पलवल डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की गांव कारना से ककराली की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते पर एक कुआ है जिसमें किसी का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकाला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज