सोनीपत: पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार, खुद फरार
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: पत्नी ने प्रेमी से कराई पति की हत्या, प्रेमी गिरफ्तार, खुद फरार
पुलिस गिरफ्त में महिला का प्रेमी और उसका दोस्त

डीएसपी हंसराज ने बताया कि 25 मई को एक अज्ञात शव (Dead Body) मिला था. जिसके बाद शव की पहचान पवन निवासी बिहार के रूप में हुई थी.

  • Share this:
सोनीपत. जिले के राई हलके में 25 मई को पवन नाम के एक शख्स का शव (Dead Body) खून से लथपथ हालत में एथिनक इंडिया के पास मिला था. इस मामले की तफ्तीश करते हुए सोनीपत (Sonipat) की राई थाना पुलिस और सीआईए 2 ने कार्रवाई करते हुए पवन की पत्नी के प्रेमी अभिषेक और उसके साथी मनोज को गिरफ्तार किया है. दोनों ने मृतक की पत्नी के कहने पर उसकी हत्या की थी. हालांकि सोनीपत पुलिस मृतक की पत्नी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

पुलिस पूछताछ में अपना दोनों ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि अभिषेक का मृतक पवन की पत्नी के साथ शादी से पहले ही प्रेम प्रसंग था. शादी के बाद पत्नी ने अपने प्रेमी से कहा कि उसके पति की हत्या करनी है. अभिषेक ने आपने साथी मनोज के साथ मिलकर उसकी हत्या कर डाली. अभिषेक की गिरफ्तारी जब हुई तब उसका कोविड टेस्ट करवाया गया तो वो पॉजिटिव निकला. लेकिन आज उसका टेस्ट नेगेटिव है. वहीं सोनीपत पुलिस पवन की पत्नी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

25 मई को मिला था अज्ञात शव



इस मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी हंसराज ने बताया कि 25 मई को एक अज्ञात शव मिला था. जिसके बाद शव की पहचान पवन निवासी बिहार के रूप में हुई थी. पवन की काल रिकॉर्ड खंगलाने के बाद हमे उसमे अभिषेक नाम के शख्स का संदिग्ध नम्बर मिला और हमने इस मामले को समझते हुए झारखंड निवासी अभिषेक को गिरफ़्तार किया.
आरोपी की रिपोर्ट थी कोरोना पॉजिटिव

गिरफ्तारी के समय वह कोरोना पॉजिटिव था, लेकिन आज उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पुलिस ने अभिषेक के साथी दिल्ली निवासी मनोज को भी गिरफ्तार किया है. दोनों ने मिलकर पवन की हत्या की थी. अभिषेक ने इस वारदात को अंजाम पवन की पत्नी के कहने पर दिया था. पवन की पत्नी और अभिषेक के शादी से पहले प्रेम प्रसंग था. पवन की पत्नी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज किए गए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading