सोनीपत: शराब ठेके पर सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, एक साल पहले ही पत्नी की हुई थी मौत

सोनीपत में मर्डर
सोनीपत में मर्डर

Murder in Sonipat: शराब ठेकेदारों की आपसी रंजिश के चलते युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 8:59 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के गांव में बिलबिलान में शराब के ठेके पर काम करने वाले सेल्समैन की गोली मार कर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. सेल्समैन को दो गोली लगी हैं. बुधवार सुबह घटना का पता लगने पर परिजन मौके पर पहुंचे और सदर थाना पुलिस (Police) को सूचना दी. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल गोहाना भिजवाया.

सेल्समैन जिस ठेके पर नौकरी करता था उसके ठेकेदारों से पूर्व में भी रंगदारी मांगी गई थी और दूसरे ठेके पर आगजनी भी हो चुकी है. मृतक के भाई वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि शराब ठेकेदारों की किसी से रंजिश के चलते ही उसके भाई की हत्या हुई. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस



सदर थाना गोहाना प्रभारी ने बताया कि हमें सुबह सूचना मिली थी कि गांव बिलबिलान में शराब के ठेके पर काम करने वाले  ने गोली मार कर हत्या कर दी है. बाहर कई गोलियों के खोल पड़े मिले है. मृतक का नाम कप्तान है. इस मामले अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.
5 महीने से यहां काम कर रहा था मृतक

मृतक के परिजनों और ठेकेदार ने बताया कि आज सुबह किसी ने मुझे बताया कि कप्तान ठेके पर मृत पड़ा हुआ है. वहां पहुंचकर देखा की ठेके के बाहर गोलियों के खोल पड़े हुए थे. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर चार पांच गोलियों के खोल पड़े हुए थे. उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी और कल श्याम को ही वो ठेके पर आया था. बरोदा हल्के में कल चुनाव होने की वजह से शराब के ठेके बंद थे और पिछले पांच महीने से यहां ठेके पर सेल्समैन का काम करता था. वारदात को किसने अंजाम दिया है इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज