19 साल के देवर ने 26 साल की भाभी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

आसपास के लोगों के मुताबिक दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहा पहुंचे थे. सूचना के बाद जीआरपी ने शव नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए हैं.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 7:21 PM IST
19 साल के देवर ने 26 साल की भाभी के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान
सोनीपत में देवर-भाभी ने ट्रेन के आगे कूद कर दी जान (सांकेतिक तस्वीर)
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 3, 2019, 7:21 PM IST
सोनीपत: रिश्ते में देवर-भाभी लगने वाले महिला और 19 वर्षीय छात्र ट्रेन के आगे कूद गए जिसमें महिला की मौके पर मौत हो गई. वहीं युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने परिजनों को मामले की सूचना दी.

बता दें कि गढ़ी सराय निवासी नीलम (26) जेल में बंद अपने पति से मिलने आई थी. बाद में नीलम व उसके पति के मामा के लड़के रोहित (19) ने रोहतक फ्लाइओवर के पास ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों के मुताबिक दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहा पहुंचे थे. सूचना के बाद जीआरपी ने शव नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए हैं. मामले की सूचना दोनों के परिजनों को दी गई है. जीआरपी थाना प्रभारी रामफल का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

विवाहिता को जलाकर मारने की कोशिश
वहीं हरियाणा (Haryana) के फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में बोदीवाली गांव में एक विवाहिता (Married woman) को जलाकर मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जलने के बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती पीड़िता ने पुलिस को बयान दिया है कि उसके पति और सास-ससुर ने ही मिट्टी का तेल डालकर उसे जलाने की कोशिश की है. ये लोग पिछले काफी समय से पीड़िता को दहेज (Dowry) के लिए परेशान कर रहे थे.

6 साल पहले की थी लव मैरिज
अस्पताल में भर्ती पीड़िता (पूनम) ने पुलिस को बताया कि उसने बोदीवाली गांव के राजकुमार नामक व्यक्ति से 6 साल पहले लव मैरिज (Love Marriage) की थी. पीड़िता का मायका भी बोदीवाली गांव में ही है. उसकी 3 बेटियां हैं. पीड़िता ने अपने ससुराल वालों पर दहेज की मांग करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें:- पूर्व सांसद की हत्या की साजिश रच रहे दो कुख्यात गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें:- 6 साल की मासूम से दुष्कर्म की कोशिश, पकड़ा गया आरोपी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...