पुलिस कस्टडी में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, पति की हत्या के आरोप में थी गिरफ्तार

पुलिस को जैसे ही इस बात की भनक लगी तो वो महिला अस्पताल लेकर पहुंची.

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 1:06 PM IST
पुलिस कस्टडी में महिला ने की आत्महत्या की कोशिश, पति की हत्या के आरोप में थी गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में महिला और उसका प्रेमी
Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: July 2, 2019, 1:06 PM IST
सोनीपत के नाहरी गांव में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने वाली महिला ने पुलिस कस्टडी में आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला ने बाथरूम में जाकर फिनाइल पी लिया. पुलिस को जैसे ही इस बात की भनक लगी तो वो महिला अस्पताल लेकर पहुंची. बता दें कि कुंडली थाना पुलिस ने आरोपी महिला को रिमांड पर ले रखा था.

ये है पूरा मामला

बता दें कि सोनीपत में प्रेम-प्रसंग के चलते एक प्रेमी ने अपनी पत्नी और प्रेमिका ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था. मामले का खुलासा होने के बाद हत्यारोपी प्रेमी-प्रेमिका को कुंडली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. दोनों ने अपने प्रेम को परवान चढ़ाने के लिए अपने-अपने जीवनसाथी को मौत के घाट उतार दिया था. खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद से ही दोनों फरार थे, पुलिस ने दोनों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया.

मामला सोनीपत के नेहरा गांव का है, जहां पर प्रेम-प्रसंग के चलते जय सिंह नाम की व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. हत्यारोपी कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्नी ही है. आरोपी पत्नी, रेखा का गांव के ही आरपीएफ में तैनात जवान नवीन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. नवीन भी शादीशुदा था. जिसकी वजह से दोनों का प्यार परवान नहीं चढ़ पा रहा था. इसी के चलते दोनों ने अपने-अपने जीवनसाथी की हत्या की साजिश रच डाली.

ये भी पढ़ें- शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ नाबालिग ने किया रेप

ये भी पढ़ें- इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 1:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...