प्रेमी के साथ रह रही महिला ने रचा ड्रामा, अपने ही बच्चों को बताया लावारिस

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 10:53 AM IST
प्रेमी के साथ रह रही महिला ने रचा ड्रामा, अपने ही बच्चों को बताया लावारिस
महिला ने बच्चों को छोड़ने के लिए रचा ड्रामा

सोनीपत में एक महिला अपने पति को छोड़ कर एक अन्य युवक के साथ रहती है और बच्चों से छुटकारा पाने के लिए यह ड्रामा रचा है.

  • Share this:
हरियाणा (Haryana) के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिससे  रिश्तो से भरोसा ही उठ जाएगा. यहां पर एक मां ने अपने ही बच्चों को लावारिस बता दिया और बाल संरक्षण कार्यालय के हेल्प लाइन नंबर पर अल सुबह 4 बच्चों के लावारिस हालत में मिलने की सूचना दी. टीम दिन भर सूचना देने वाली महिला के साथ बच्चों के परिवार को ढूंढती रही.

बाल संरक्षण कार्यालय के अधिकारी उस वक्त हैरान रह गए, जब आठ घंटे बाद पता चला कि जिस महिला ने बच्चों के लावारिस हालत में होने की सूचना दी है वहीं, बच्चों की मां है. इससे पहले महिला खुद को बच्चों की पड़ोसी बता परिवार को ढूंढने का नाटक करती रही, बाद में महिला की पोल खुल गई.

पति को छोड़ अन्य युवक के साथ रह रही आरोपी महिला

सामने आया कि महिला अपने पति को छोड़ कर एक अन्य युवक के साथ रहती है और बच्चों से छुटकारा पाने के लिए यह ड्रामा रचा है. हालांकि महिला का कहना है कि पति के छोड़ने के बाद खाने तक के लाले पड़ गए हैं, जिसके चलते वह बच्चों को सुरक्षित स्थान पर छोड़ना चाहती थी. मामले की सूचना बाल संरक्षण विभाग की ओर से सदर थाना पुलिस के दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आरोपी महिला


अपने ही बच्चों को बताया लावारिस 

बता दें बाल संरक्षण कार्यालय के हेल्प लाइन नंबर पर सूचना मिली थी शहर के बंदेपुर क्षेत्र में चार बच्चें गली में लावारिस हालत में है. टीम जब मौके पर पहुंची तो वहां मौजूद महिला ने खुद को बच्चों की पड़ोसी के रूप में परिचित कराया. महिला ने पुलिस को बताया कि उनका बाप शराबी है, जिसके चलते वह इन्हें यहां छोड़ कर चला गया. बाद में वह टीम के साथ बच्चों के पिता व अन्य परिजनों को ढूंढने लगी.
Loading...

बच्चों को छोड़ने के लिए रचा ड्रामा

कई घंटे तक घुमाने के बाद महिला ने बच्चों के पिता से फोन पर बात कराने की बात कही. जब उसने फोन मिलाया तो दूसरी तरफ से बोल रहे शख्स से टीम को बताया कि ये ही बच्चों की मां है और अपने प्रेमी के साथ अलग रहती है, जिसके चलते वह अब बच्चों को छोड़ने के लिए ड्रामा रच रही है. जब टीम ने पूछताछ की तो महिला ने सब सच बता दिया.

ये भी पढ़ें- रिश्वतखोरी: STF ने किया दादरी टीआई समेत 3 को गिरफ्तार

फार्मासिस्ट हड़ताल: मरीजों ने कर्मचारियों पर उतारा गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...