होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः जेल में बंद महिला कैदी ने की आत्मत्हत्या, बेटे के मर्डर में हुई थी सजा

हरियाणाः जेल में बंद महिला कैदी ने की आत्मत्हत्या, बेटे के मर्डर में हुई थी सजा

सोनीपत में जिला कारागार में महिला ने जेल में बने बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. (फाइल फोटो)

सोनीपत में जिला कारागार में महिला ने जेल में बने बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. (फाइल फोटो)

Suicide in Sonipal Jail: किताबों अपने ही बेटे की हत्या में जेल में बंद थी और कुछ समय पहले ही बुजुर्ग दंपत्ति को उम्र कद ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला अपने ही बेटे की हत्या के दोष में सजा काट रही थी.
जेल के अंदर बने बाथरूम में उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में जिला कारागार में महिला ने जेल में बने बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. महिला अपने ही बेटे की हत्या के दोष में सजा काट रही थी. कुछ समय पहले ही जिला अदालत ने बुजुर्ग दंपत्ति को उम्रकैद की सजा सुनाई है. दोनों पर आरोप था कि उन्होंने अपने बेटे को चाकू और दाव से हमला कर युवक की हत्या की थी. सूचना के बाद सोनीपत सिटी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, गांव बनवासा निवासी प्रवीण ने 20 सितंबर, 2020 को पुलिस को बताया था कि उसका छोटा भाई पवन (30) उनके पिता रणधीर (70) और मां किताबो के साथ रहता था. उसने बताया था कि वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ छह साल से उनसे अलग रह रहा है. दोनों के मकान एक-दूसरे से सटे हैं. 20 सितंबर, 2020 को सुबह पिता रणधीर व मां किताबो ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर पवन पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया था, उनके घर से आ रहे शोर को सुनकर वह अपने भाई पवन के घर जाने लगा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला था.

प्रवीण छत के रास्ते उनके घर में दाखिल हुआ था. उसे पवन अंदर लहूलुहान हालत में पड़ा मिला था. रणधीर व किताबो के हाथ में तेजधार हथियार थे. उन्होंने प्रवीण से कहा था कि जो करना था, वह कर दिया। पवन की पीजीआई रोहतक में मौत हो गई थी. पुलिस ने प्रवीण के बयान पर उसके माता-पिता पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया थॉ. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ने रणधीर व किताबो को गिरफ्तार कर लिया था.

महिला का पति भी जेल में बंद

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने शराब पीकर झगड़ा करने के चलते वारदात को अंजाम देने की बात कही थी. मामले में जांच कर रहे एसआई राम सिंह ने जानकारी दी कि सोनीपत जिला जेल में एक बुजुर्ग महिला किताबों ने आत्महत्या कर ली है. जेल के अंदर बने बाथरूम में उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. किताबों अपने ही बेटे की हत्या में जेल में बंद थी और कुछ समय पहले ही बुजुर्ग दंपत्ति को उम्र कद की सजा हुई है. महिला शायद सजा के सदमे को सहन नहीं कर पाई. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Boyfriend Suicide, Delhi suicide, Haryana police, Sonipat news, Sonipat news today

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें