टोक्यो ओलंपिक के बाद रेसलर संगीता फोगाट के साथ शादी रचाएंगे वर्ल्ड चैंपियन बजरंग पूनिया
Sonipat News in Hindi

टोक्यो ओलंपिक के बाद रेसलर संगीता फोगाट के साथ शादी रचाएंगे वर्ल्ड चैंपियन बजरंग पूनिया
विश्व के नंबर 1 पहलवान बजरंग पूनिया दंगल गुरू महावीर फोगाट के साथ टोक्यो ओलंपिक के बाद शादी के बंधन में बधने जा रहे हैं.

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) के बाद विश्व के नंबर वन पहलवान (World Champion) बजरंग पूनिया (Bajrang Poonia) नेशनल चैंपियन और महावीर फोगाट की बेटी संगीता फोगाट (Sangeeta Fogat) के साथ शादी रचाएंगे

  • Share this:
सोनीपत. विश्व के नंबर 1 पहलवान (Wrestler) बजरंग पूनिया (World Champion Bajrang Pooniya) टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) के बाद परिणय सूत्र (Marriage) में बनने जा रहे हैं. इसकी पुष्टि बजरंग के भाई हरिंदर पूनिया ने की. बजरंग पूनिया की जीवन संगिनी दंगल गुरू महावीर फोगाट की सबसे छोटी बेटी संगीता फोगाट होंगी. गौरतलब है कि संगीता फोगाट भी पेशे से पहलवान हैं. बजरंग पूनिया की शादी की खबरें कई महीनों से मीडिया में आ रही थी, लेकिन अब उनके बड़े भाई हरेंद्र पूनिया इसपर मुहर लगा दी है कि वे जल्द ही शादी रचाने वाले हैं. हरेंद्र पूनिया ने बताया कि बजरंग पूनिया पहलवान और कोच महावीर फोगाट की सबसे छोटी बेटी संगीता फोगाट से शादी करेंगे.

बजरंग पूनिया 65 किलोग्राम भार में विश्व चैंपियन हैं 

हरेंद्र पूनिया ने बताया कि मेरे पापा की बात महावीर फोगाट से हो गई है. शाादी पक्की हो गई और रविवार को रोका हो जाएगा. गौरतलब है कि टोक्यो ओलंपिक वर्ष 2020 में 24 जुलाई से लेकर 7 अगस्त होनी तय है. बजरंग पूनिया 65 किलोग्राम भार में विश्व चैंपियन हैं जबकि संगीता फोगाट 59 किलोग्राम भार में नेशनल चैंपियन रह चुकी हैं.




मेरा भाई बड़ा सेलिब्रेटी है: हरेंद्र पूनिया, बजरंग पूनिया का बड़ा भाई

हरेंद्र पूनिया ने बताया कि बजरंग की शादी हम अपने घर सोनीपत से करेंगे और सबकुछ पारंपरिक तरीके से करेंगे. यह पूछने पर कि इस शादी में कौन से सेलिब्रेटी पहुंचेंगे, के जवाब में हरेंद्र ने मुस्कुराते हुए कहा-मेरा भाई बड़ा सेलिब्रटी है, उससे अच्छा और कौन हो सकता है.

यह भी पढ़ें:  हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा-कोच खेल पर ध्यान दें, वरना नौकरी गई समझें

नवविवाहिता ने की खुदकुशी, परिजनों ने पति व सास पर दहेज हत्या का लगाया आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज