• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • SONIPAT WRESTLER SAGAR MURDER CASE WRESTLER SUSHIL WANTED TO BECOME DON HE LIVED WITH GANGSTERS HRRM

Sagar Murder Case: सागर का मामा बोला- पहलवान सुशील बनना चाहता था डॉन, गैगस्टर्स के साथ रहता था

ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर हत्या का आरोप लगा है.

Wrestler Sagar Murder Case: ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार और उनके एक साथी अजय को दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने रविवार को गिरफ्तार किया था.

  • Share this:
सोनीपत. सागर हत्याकांड में रेलवे द्वारा सुशील कुमार (Sushil Kumar) को नौकरी से निलंबित करने के बाद सागर के परिजनों का कहना है कि रेलवे ने यह अच्छा कार्य किया है. वहीं सागर के परिजनों की मांग है कि उसके पास जो पदक (Medal) हैं उन्हें भी वापस लिया जाए. वहीं सागर के मामा आनंद कुमार का कहना है कि सुशील कुमार अब डॉन (Don) बनना चाहता था और इसीलिए वह गैंगस्टर्स के साथ रहता था और डॉन बनने की चाहत में ही उसके साथ यह हादसा हुआ है.

वहीं सागर के परिजनों की मानें तो इस वारदात में काला जठेड़ी गैंग का हाथ नहीं है. उनका कहना है कि अगर वह गैंग वहां होती तो सोनू (सागर) के साथ ये वारदात नहीं होती. वहीं सागर धनखड़ के मामा आनंद कुमार ने कहा कि सुशील कुमार को रेलवे ने निलंबित कर अच्छा कार्य किया है. सुशील कुमार के कई गैंगस्टरों के साथ संबंध हैं. इसलिए वो उसे मिले पदकों का हकदार नहीं है, लेकिन पदक अभी भी उसके पास है जिन्हें वापस ले लेना चाहिए.

सागर के मामा ने कहा कि सागर के साथ जब मारपीट की गई तो उसकी वीडियो बनाई गई. वीडियो के आधार पर ही पुलिस कार्रवाई कर रही है. सुशील अब रेसलर के बजाए डॉन बनने की तैयारी में था. डॉन बनने की सोच के साथ ही उसके साथ में हादसा हुआ है. पहले का तो पता नहीं, लेकिन जिस दिन उनके बेटे के साथ हादसा हुआ उस दिन काली जठेड़ी गैंग उसके साथ नहीं थी. अगर काला जठेड़ी गैंग होती तो सोनू के साथ ऐसा नहीं होता.

वहीं पूरे मामले में सोनीपत पुलिस ने गैंगस्टर संदीप उर्फ जठेड़ी के बारे में बताया कि काला जठेड़ी पर 7 लाख का इनाम रखा गया है. पांच लाख का इनाम फरीदाबाद पुलिस ने रखा हैऔर दो लाख का इनाम गुरुग्राम एसटीएफ ने घोषित कर रखा है.. जठेड़ी पर 13 हत्या के मामले, 4 हत्या के प्रयास, लगभग 20 लूट, डकैती के मामले दर्ज हैं. वही 2 फरवरी 2020 को जठेड़ी पर फरारी का मामला दर्ज हुआ है.
जठेड़ी गैंग के पीछे फरीदाबाद गुरुग्राम और सोनीपत की एसटीएफ पुलिस लगी हुई है. डीएसपी रोहित ने जानकारी दी कि फिलहाल सूचना के अनुसार वह देश से बाहर बैठकर अपना गैंग चला रहा है और उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा. वहीं सागर के परिवार से अभी तक सुरक्षा की मांग नहीं की गई है. अगर की जाती है, तो वह भी पूरी की जाएगी.