Home /News /haryana /

रेसलर योगेश्वर दत्त ने बरोदा सीट से भरा नामांकन, कहा- BJP का शुक्रगुजार हूं

रेसलर योगेश्वर दत्त ने बरोदा सीट से भरा नामांकन, कहा- BJP का शुक्रगुजार हूं

बरोदा विधानसभा सीट से पहलवान योगेश्वर दत्त ने बीजेपी की टिकट पर नामांकन भर दिया. इस मौके पर केंद्रीय खेल राज्यमंत्री किरण रिजिजू भी मौजूद रहे.

बरोदा विधानसभा सीट से पहलवान योगेश्वर दत्त ने बीजेपी की टिकट पर नामांकन भर दिया. इस मौके पर केंद्रीय खेल राज्यमंत्री किरण रिजिजू भी मौजूद रहे.

बरोदा विधानसभा सीट से पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने बीजेपी (BJP) की टिकट पर नामांकन भर दिया. इस मौके पर केंद्रीय खेल राज्यमंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) भी मौजूद रहे.

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में आज बरोदा विधानसभा सीट (Baroda Assembly Seat) से पहलवान योगेश्वर दत्त (Wrestler Yogeshwar Dutt) ने बीजेपी (BJP) की टिकट पर नामांकन भर दिया. इस मौके पर केंद्रीय खेल राज्यमंत्री किरण रिजिजू भी मौजूद रहे. नामांकन भरने से पहले योगेश्वर दत्त ने रोड शो निकाला. इस मौके पर किरण रिजिजू ने कहा कि योगेश्वर दत्त को बरोदा की जनता जीत दिला कर विधानसभा भेजने का काम करेगी. उन्होंने कहा कि योगेश्वर दत्त ने पहले खेल से देश की सेवा की और अब राजनीति में आकर समाज और जनता की सेवा करेंगे.

नामांकन भरने से पहला योगेश्वर दत्त ने निकाला रोड शो
नामांकन भरने से पहले योगेश्वर दत्त ने रोड शो में अपना दमखम दिखाया और बाद में गोहाना के उप लघु सचिवालय में एसडीएम कार्यालय में नामांकन भर कर चुनावी मैदान में ताल ठोक दी.

Yogeshwar Dutt
योगेश्वर दत्त ने कहा कि मैं लोगों की खासकर बरोदा विधानसभा के हर एक समस्या को विधानसभा में उठाऊंगा.



योगेश्वर ने खेल के जरिये पहले देश सेवा की, अब करेंगे जनता की सेवा: किरण रिजिजू
किरण ने कहा कि हमें उम्मीद है कि वह बरोदा विधानसभा सीट से जीतकर विधानसभा पहुंचेंगे. केंद्रीय खेल राज्यमंत्री किरण में मोदी सरकार की खेल नीति को सबसे अच्छी बताते हुए कहा कि जब भी कोई खिलाड़ी जीतकर विदेश से आता है तो उसकी खेल राशि का चेक एयरपोर्ट पर ही बना देते हैं और सभी खिलाड़ी इस नीति की तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में तीन खिलाड़ियों को टिकट दी है और सभी को जनता चुनाव में जीत का आशीर्वाद देगी.

बरोदा विधानसभा क्षेत्र की समस्या सदन में उठाऊंगा: योगेश्वर दत्त
इस मौके पर योगेश्वर दत्त ने कहा कि मैं अपने आलाकमान और बड़े आला नेताओं का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे बीजेपी की टिकट दी है. मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया. मैं लोगों की, खासकर बरोदा विधानसभा की हर एक समस्या को विधानसभा में उठाऊंगा और सबका साथ सबका विकास जो मनोहर लाल खट्टर ने दिया है उसको पूर्णता निभाऊंगा.

ये भी पढ़ें:  JJP ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, इन 5 नामों पर लगी मुहर

हरियाणा विधानसभा चुनाव: दादरी से भाजपा प्रत्याशी बबीता फोगाट हैं कर्जदार

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Sonipat news, Yogeshwar Dutt

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर