Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    योगेश्वर दत्त ने हुड्डा से पूछा- खिलाड़ी देश के लिए मेडल ला सकता है, तो राजनीति क्यों नहीं कर सकता?

    जनसभा को संबोधित करते योगेश्वर दत्त
    जनसभा को संबोधित करते योगेश्वर दत्त

    योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर निशाना साधा. हुड्डा पर लगाए परिवारवाद की राजनीति के आरोप.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 5, 2020, 1:20 PM IST
    • Share this:
    सोनीपत. बरोदा हलके से बीजेपी के पूर्व उम्मीदार रहे पहलवान योगेश्वर दत्त (Yogeshwar Dutt) ने अपने गांव भेसवाल कला में जन सभा कर शक्ति प्रदर्शन कर उपचुनाव में अपनी दावेदारी ठोकी है. इस दोरान पहलवान योगेश्वर दत्त ने पूर्व मुख्य मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) पर निशाना साधते हुए उनपर परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया. 3 नवम्बर को होने वाले बरोदा उपचुनाव के लिए बीजेपी जेजेपी गठबंधन की टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे पहलवान योगेश्वर दत्त को अपने गांव में पिछली बार की तरह मजबूत जनसमर्थन हासिल हो रहा है. इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर भेसवाल गांव में पहुंचे दादरी के विधायक सोमवीर सांगवान ने भी कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्य मंत्री पर जमकर निशाना साधा.

    बता दें कि तीन दिन पहले गोहाना पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने पहलवान योगेश्वर दत्त को लेकर कहा था उन्हें राजनीती में नहीं आना चाहिए था. वो जब मेडल लेकर आये थे तब उनकी सरकार के दौरान डीएसपी की नौकरी देने का काम उन्होंने किया था. हुड्डा के इस बयान पर अब  पहलवान योगेश्वर दत्त ने कहा की आज युवाओं को रोजगार की जरुरत है और वो पहलवानी में रहकर अपने देश के लिए काम नहीं कर सकते. इसलिए वो राजनीति में आये है.

    योगेश्वर दत्त ने कहा कि उनका एक ही मकसद है अपने हलके का विकास करवाना. बीजेपी की सरकार ने उनके हलके में करोड़ों रुपए के विकास के काम करवाए हैं. जो आज तक की पिछली सरकारों ने नहीं करवाए. खिलाड़ी देश के लिए मेडल ला सकता है तो राजनीति क्यों नहीं कर सकता. हुड्डा यहां की जनता के इतने हितेषी है तो अपना उम्मीदवार न उतार कर बीजेपी का समर्थन करें. क्योंकि चार साल यहां की सरकार के बचे हैं और सरकार में रहकर यहां का काम हो सकता है. ये खिलाड़ियों की धरती है और वो खेल और शिक्षा को मजबूत करने के लिए आप के बीच में आये.



    मुख्यअतिथि के तौर पर भेसवाल गांव में पहुंचे दादरी के विधायक सोमवीर सांगवान ने कहा इस बार बरोदा हलके से बीजेपी के उमीदवार की जीत होगी. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा और कहा कि पिछले सरकार में आज तक परिवार और वंशवाद के चलते हलके का विकास नहीं हो सका.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज