लाइव टीवी

तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: December 13, 2019, 10:51 AM IST
तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत
गोहाना में युवक की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस (Police) ने कृष्ण के भाई के बयान पर 10 से 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज (Case Registered) कर मामले की जांच शुरु कर दी.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) में एक युवक की डंडों से पीट-पीट कर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. आर्य नगर कॉलोनी निवासी कृष्ण की उसी की कॉलोनी में रहने वाले 10 से 12 लोगों पर डंडों से पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगा है.

दरअसल रविवार को देर शाम रिंकू नाम का युवक नशे की हालत अपनी बाइक पर घर आ रहा था तो रास्ते मे गली में बंधी एक भैंस से उसकी बाइक टकरा गई. कृष्ण नाम के युवक ने उन्हें देख कर बाइक धीरे चलाने को कहा. उसी समय रिंकू का भाई भी मौके पर आ गया और दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी.

इलाज के दौरान मौत

अगले दिन रिंकू अपने और साथियों के साथ कृष्ण के पास पहुंचा और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. आसपास के लोगों ने कृष्ण को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन हमलावर नहीं रुके और कृष्ण को अधमरा कर वहां पर छोड़ कर मौके से फरार हो गए. बाद में कृष्ण को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया, जहां कृष्ण की मौत हो गई.

10-12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने कृष्ण के भाई के बयान पर 10 से 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी. गोहाना नगर परिषद की वाइस चेयर पर्सन और इसी वार्ड की पार्षद राजेश देवी समेत कॉलोनी वासियों ने बताया की इस कॉलोनी में पिछले लम्बे से समय से नशे का कारोबार होता आ रहा है. कई बार शिकायत करने के बाद भी आज तक कोई करवाई नहीं की गई. पुलिस वाले यहां से अक्षर मंथली ले जाते है और कार्रवाई करने के नाम पर चुप हो जाते हैं. यहां नसे के कारोबार के चलते लोग नशे में तेज बाइक चला कर आते-जाते हैं. उन्हें कोई कुछ कहता है तो मार पिटाई पर उतारू हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाईये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 10:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर