Home /News /haryana /

तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

तेज बाइक चलाने से रोकने पर युवक को पीट-पीट कर किया अधमरा, इलाज के दौरान मौत

गोहाना में युवक की पीट-पीटकर हत्या

गोहाना में युवक की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस (Police) ने कृष्ण के भाई के बयान पर 10 से 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज (Case Registered) कर मामले की जांच शुरु कर दी.

सोनीपत. गोहाना (Gohana) में एक युवक की डंडों से पीट-पीट कर हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है. आर्य नगर कॉलोनी निवासी कृष्ण की उसी की कॉलोनी में रहने वाले 10 से 12 लोगों पर डंडों से पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगा है.

दरअसल रविवार को देर शाम रिंकू नाम का युवक नशे की हालत अपनी बाइक पर घर आ रहा था तो रास्ते मे गली में बंधी एक भैंस से उसकी बाइक टकरा गई. कृष्ण नाम के युवक ने उन्हें देख कर बाइक धीरे चलाने को कहा. उसी समय रिंकू का भाई भी मौके पर आ गया और दोनों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी.

इलाज के दौरान मौत

अगले दिन रिंकू अपने और साथियों के साथ कृष्ण के पास पहुंचा और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. आसपास के लोगों ने कृष्ण को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन हमलावर नहीं रुके और कृष्ण को अधमरा कर वहां पर छोड़ कर मौके से फरार हो गए. बाद में कृष्ण को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया, जहां कृष्ण की मौत हो गई.

10-12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

पुलिस ने कृष्ण के भाई के बयान पर 10 से 12 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी. गोहाना नगर परिषद की वाइस चेयर पर्सन और इसी वार्ड की पार्षद राजेश देवी समेत कॉलोनी वासियों ने बताया की इस कॉलोनी में पिछले लम्बे से समय से नशे का कारोबार होता आ रहा है. कई बार शिकायत करने के बाद भी आज तक कोई करवाई नहीं की गई. पुलिस वाले यहां से अक्षर मंथली ले जाते है और कार्रवाई करने के नाम पर चुप हो जाते हैं. यहां नसे के कारोबार के चलते लोग नशे में तेज बाइक चला कर आते-जाते हैं. उन्हें कोई कुछ कहता है तो मार पिटाई पर उतारू हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें:- 13 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, लोगों ने आरोपी मौके पर पकड़ा, जमकर की धुनाई

ये भी पढ़ें:- पुलिस ने सैलून में घुसकर युवती से की वसूली, फिर उसे घसीटा और की छेड़छाड़!

Tags: Crime report, Haryana news, Haryana police, Murder, Sonipat news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर