लाइव टीवी

युवक को किन्नर से हुआ प्यार, समाज ने किया विरोध तो दोनों ने दे दी जान

Nitin Antil | News18 Haryana
Updated: September 16, 2019, 5:00 PM IST
युवक को किन्नर से हुआ प्यार, समाज ने किया विरोध तो दोनों ने दे दी जान
ट्रेन के आगे कूदकर किन्नर और युवक ने की खुदकुशी

हरियाणा के सोनीपत में एक किन्नर और एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक को एक किन्नर से प्यार हो गया था.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) में एक किन्नर (Transgender) और एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. बताया जा रहा है कि युवक को एक किन्नर से प्यार हो गया था. समाज ने जब उन्हें नहीं मिलने दिया तो दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर जान (Died in front of train) दे दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल रेलवे पुलिस (GRP) मामले में जांच कर रही है.

युवक के घर किराए पर रह रहा था किन्नर

घटना जिले के बंदेपुर के गांव की है. जानकारी के मुताबिक किन्नर डेढ़ महीने पहले एक युवक के घर किराए पर रह रहा था. इसी दौरान युवक को किन्नर से प्यार हो गया था. परिजनों ने बताया कि युवक 19 अगस्त से घर से लापता था. परिजनों ने युवक के लापता होने की शिकायत पुलिस को दी थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई. बता दें कि इसी बीच सदर थाना प्रभारी से युवक की बात भी हुई थी. वहीं घर वालों को भी शक था कि युवक किन्नर के साथ है. जब इनके प्यार को नहीं समझा गया और इन्हें आपस में मिलने नहीं दिया गया तो दोनों ने आज ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली.

रेलवे पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
रेलवे पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा


19 अगस्त से घर से गायब थे दोनों

रेलवे थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन जब वह मौके पर पहुंचे तो वहां एक शव और मिला. पुलिस ने बताया कि दूसरा शव किन्नर का था. थाना प्रभारी ने बताया कि इन दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था और यह 19 अगस्त से घर से गायब हो गए थे. समाज से परेशान होकर आज दोनों ने ट्रेन के सामने  कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- असम के बाद हरियाणा में भी लागू होगा NRC, सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया ऐलान
Loading...

ये भी पढ़ें- PAK से जैश ए मोहम्‍मद की चिट्ठी, दी 11 रेलवे स्‍टेशन और 6 राज्‍यों के मंदिरों को उड़ाने की धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...