सोनीपत: ईंटों से सिर और चेहरा कुचलकर कबाड़ी की हत्या, दुकान में खून से लथपथ मिली लाश

सोनीपत में युवक की बेरहमी से हत्या

सोनीपत में युवक की बेरहमी से हत्या

Brutal Murder in Sonipat: सोमवार शाम को ही मृतक का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था, जिसे आसपास के लोगों ने शांत करा दिया गया था. पुलिस के मुताबिक मृतक 18 वर्षीय युवक हामिद अपने पिता मोहम्मद छोटे के साथ कबाड़ी की दुकान पर रहता था. 15 दिन पहले ही उसके पिता गांव गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 9:02 AM IST
  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले के गांव राई में रंजिश के चलते कबाड़ का काम करने वाले एक युवक की ईंटें मार-मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतक युवक का नाम हामिद है और वो बिहार का रहने ला था. हामिद का खून से लथपथ शव उसकी दुकान में मिला. उसके चेहरे और सिर पर ईंटों से हमले और कुचले जाने के निशान मिले हैं . मामले की सूचना मिलते ही राई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

बताते हैं कि यह हत्या रंजिश के चलते की गई. आसपास के लोगों ने बताया कि हामिद का सोमवार शाम को कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था, लेकिन समझा-बुझाकर उसको शांत करा दिया गया था. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मौके से साक्ष्य एकत्र किए हैं और दुकान की ओर आने-जाने वाले रास्तों पर लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस के मुताबिक हामिद के पिता को हादसे की जानकारी दे दी है. उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया गया है.

15 दिन पहले ही गांव गए थे मृतक के पिता

बता दें कि हामिद के पिता छोटे करीब 15 दिन पहले ही अपने पैतृक गांव गए थे. वहां पर घर का निर्माण कार्य चल रहा है. तब से हामिद दुकान पर अकेला ही रहता था. रात को दुकान में ही सो जाता था. मंगलवार सुबह आसपास के लोगों ने देखा कि आरिफ सोकर नहीं उठा है. उन्होंने पास जाकर देखा तो वह खून से लथपथ अपने बिस्तर पर पड़ा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज