Home /News /haryana /

सोनीपत: घर से बुलाकर युवक की तेजधार हथियार से हत्या, सड़क पर मिला शव

सोनीपत: घर से बुलाकर युवक की तेजधार हथियार से हत्या, सड़क पर मिला शव

सोनीपत में युवक की हत्या

सोनीपत में युवक की हत्या

Murder in Sonipat: सतपाल के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई थी. सतपाल के परिजनों ने रिंकू पर हत्या करने का आरोप लगाया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में हत्या की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला खरखोदा के गांव खांडा से सामने आया है. जहां एक 35 वर्षीय युवक का तेजधार हथियारों से हमला कर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई है. आरोपी हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप कर वारदात की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि सोनीपत जिले के खांडा निवासी सतपाल ढोल बजाने का काम करता था. घरवालों ने बताया कि सतपाल ने शराब का सेवन किया हुआ था. रात को रिंकू नामक शख्स उसे  खेतों की तरफ लेकर चला गया. सुबह उसका शव गांव में सिलाने वाले रोड के पास पाया गया.  ग्रमीणों ने सूचना पुलिस को दी. मौके पर जब पुलिस जांच के लिए पहुंची तो शव को तेजधार हथियारों के निशान थे.

प्रथम जांच में सामने आया कि इस हत्या की इस वारदात को किसी तेजधार हथियार से हमला  कर अंजाम दिया गया है. हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला मौके से फरार है.  फिलहाल पुलिस ने  शव को  पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस जांच अधिकारी बिजेंद्र ने बताया कि वारदात को किसी तेजधार हथियार से अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों की तलाश  शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

वहीं सतपाल के परिजनों ने बताया कि सतपाल को शुक्रवार रात को करीब आठ बजे उसके चचेरे भाई के साले दरियापुर, दिल्ली का रिंकू घर से बुलाकर अपने साथ ले गया था. इसके बाद वापस नहीं लौटा. शनिवार सुबह उसका शव मिला है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर