सोनीपत: पिता के हत्यारे से बेटे का बदला, आरोपी युवक को मारी गोली, मौत

जमानत पर आए युवक की हत्या

Murder in Sonipat: हरियाणा के सोनीपत के गांव जटोला निवासी बेटे अर्चित को शक था कि उसके पिता की हत्या अमित के इशारे पर की गई थी. आरोप है कि अर्चित ने अपने दोस्त सोनू के साथ मिलकर अमित की हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव जाटोला में उस समय सनसनी फैल गई, जब जमानत पर 8 महीने पहले बाहर आए अमित नाम के शख्स की गोलियां मारकर गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने हत्या (Murder) कर डाली. वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव (Dead Body) को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि सोनीपत के गांव जाटोला का रहने वाला अमित 8 महीने पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था. उस पर गांव के ही राकेश नाम के एक शख्स की हत्या का आरोप था. राकेश की हत्या में उसकी पत्नी और दीपक नाम का एक शख्स भी जेल में बंद थे. राकेश के बेटे अर्चित को शक था कि उसकी हत्या अमित के इशारे पर ही हुई थी. अर्चित ने अपने पिता की हत्या का बदला लेने की ठान ली है. आरोप है कि राकेश के बेटे अर्चित ने अपने साथी सोनू के साथ मिलकर गांव के ही खेतों में अमित की गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

2018 में हुई थी राकेश की हत्या
वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. बता दें कि राकेश की हत्या अक्टूबर 2018 में हुई थी. राकेश की हत्या मामले में पुलिस ने अमित, राकेश की पत्नी और दीपक नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने कही ये बात
इस मामले की जानकारी देते हुए खरखोदा थाना प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि गांव जाटोला के खेतों में अमित नाम के एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस हत्या का आरोप गांव के राकेश नाम के शख्स के बेटे अर्चित और उसके दोस्त पर लगाया जा रहा है, जिसके बाद इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. बता दें कि अमित 8 महीने पहले ही जमानत पर जेल से बाहर आया था. उस पर गांव के राकेश नाम के एक शख्स की हत्या का आरोप था. उसी से इस हत्याकांड के तार भी जोड़े जा रहे हैं. हालिया वारदात में मृत अमित के परिजनों ने राकेश के बेटे और उसके साथी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस इस पूरे मामले में गहनता से जांच कर रही है.