Home /News /haryana /

Murder in Sonipat: युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

Murder in Sonipat: युवक की दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

सोनीपत में मर्डर

सोनीपत में मर्डर

Murder in Sonipat: युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की गहनता से जांच में जुट गई. हालांकि अभी तक हत्या के पीछे क्या कारण है उनका खुलासा नहीं हो पाया है.

अधिक पढ़ें ...

सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले के सरस्वती विहार क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब जींद के रहने वाले अनिल नाम के शख्स की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात की सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Body) को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

बता दें कि सोनीपत के सरस्वती विहार में संदीप नाम के एक शख्स में डॉग फार्म कर रखा है, जिसमें जींद निवासी अनिल बतौर फार्म की देखभाल के लिए कार्य कर रहा था. लेकिन जब युवक सुबह फार्म पर जा रहा था तो बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोलियों से भून दिया. इस हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया और मामले की गहनता से जांच में जुट गई.

युवक को तीन गोलियां मारी गई

हालांकि अभी तक हत्या के पीछे क्या कारण है उनका खुलासा नहीं हो पाया है. इस मामले की जानकारी देते हुए सेक्टर 23 चौकी इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सरस्वती विहार में एक शख्स की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है. मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है. मृतक अनिल जींद का रहने वाला था. वो संदीप नाम के एक शख्स के डॉग फार्म में काम करता था. अनिल को तीन गोलियां मारी गई हैं.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर