लाइव टीवी

गोहाना में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: January 2, 2020, 12:23 PM IST
गोहाना में बदमाशों ने युवक को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
गोहाना में युवक की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

देवेंद्र न जैसे ही किलोई से आकर अपनी दुकान खोली (Opens Shop) तो दो अज्ञात युवकों (Unknown youths) ने उसको एक के बाद तीन गोलियां मार दी और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना (Gohana) में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहा है. ताजा मामला गांव रुखा का है, जहा पर नए साल के पहले ही दिन परचून की दुकान (Shop) चलाने वाले युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. बदमाशों ने मृतक के शरीर में ताबड़तोड़ तीन फायर किए. घायल अवस्था में युवक को पीजीआई ले जाया जा रहा था, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

वहीं मृतक के परिजनों द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची औऱ मामले की जांच शुरु कर दी. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक के परिजनों की माने तो देवेंद्र मंगलवार सुबह अपने दोस्तों के साथ किलोई गांव के कबाड़ी के हो रहे खेलों को देखने के लिए गया था. देवेंद्र न जैसे ही किलोई से आकर अपनी दुकान खोली तो दो अज्ञात युवकों ने उसको एक के बाद तीन गोलियां मार दी और मौके से फरार हो गए. हमलावर कौन थे और उन्होंने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया इसका अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: Oyo होटल के कमरे में महिला की मिली लाश, 2 युवकों के साथ किया था चेक इन

यह भी पढ़ें- नए साल के जश्न के बीच पति से मामूली कहासुनी के बाद पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 12:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर