लाइव टीवी

गोहाना में युवक की चाकू मारकर हत्या, ग्रामीणों का हंगामा, शव लेने से किया इनकार
Sonipat News in Hindi

Sunil Jindal | News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 1:42 PM IST
गोहाना में युवक की चाकू मारकर हत्या, ग्रामीणों का हंगामा, शव लेने से किया इनकार
गोहाना में युवक की चाकू मारकर हत्या, बचाने आए भाई पर भी किया हमला

एसएचओ कप्तान ने बताया पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है और इस में आठ से दस युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना के बड़ौता गांव में पुरानी रंजिश के चलते दो दिन पहले हुई गांव के रहने वाले युवक राकेश की हत्या (Murder) के मामले में अभी तक पुलिस (Police) दवारा कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से ग्रामीण (Villagers) नाराज हैं. नाराज ग्रामीणों ने गांव में पंचायत कर पुलिस पर इस मामले में आरोपियों को बचाने के आरोप लगाते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और कहा कि अगर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वो कोई भी बड़ा कदम उठाने पर मजबूर होंगे और तब तक मृतक राकेश के शव का अंतिम संस्कार भी नहीं करेंगे.

सरपंच के भाई पर भी लगे आऱोप

बता दें कि गोहाना सोनीपत रोड पर बडौता बाईपास के पास दो दिन पहले ऑटो रूकवाकर उसमें सवार युवक पर कुछ युवकों ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया था. घायल बडौता निवासी राकेश (18) ने पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. मृतक के परिजनों ने नगर गांव के सरपंच के भाई पर भी हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाएं.

बचाने आए भाई पर भी किया हमला



ग्रामीणों ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने और गिरफ्तार करने की मांग की. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक सरपंच और उसका भाई की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वे शव भी नहीं लेंगे. मृतक के भाई शिव कुमार ने बताया की इस मामले में जब उसने अपने भाई को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे ऊपर पर चाकू से हमला कर दिया जिस के उसके हाथ की उंगलियों पर गहरे जखम बन गए.

पुरानी रंजिश के चलते हत्या

वहीं बड़ौता गांव के पूर्व सरपंच की मानें तो इसी साल मार्च में 12 कक्षा के पेपर देने के लिए कुछ लड़कियां दूसरे गांव में गई थी. लेकिन वहां पर नगर गांव के कुछ लड़कों ने लड़कियों के साथ बतमीजी की. इसको लेकर कई बार नगर गांव के सरपंच के पास जाकर बताया गया लेकिन बात इतनी बढ़ गई की राकेश की नगर गांव के लड़कों के साथ कहासुनी भी हो गई थी. इसकी रंजिश रखते हुए नगर गांव के सरपंच ने अपने साथियो के साथ मिलकर राकेश की हत्या करवा दी.

पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप

अब गांव वाले नगर गांव के सरपंच और बाकि आरोपियों के खिलाफ करवाई की मांग कर रहे है. ग्रामीणों का कहना है की पुलिस दबाव में उनके खिलाफ करवाई नहीं कर रही. लेकिन जब तक पुलिस आरोपियों के खिलाफ करवाई नहीं करती वो राकेश के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

पुलिस की मानें तो जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

वहीं इस मामले में गोहाना सदर थाना के एसएचओ कप्तान ने बताया पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है और इस में आठ से दस युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

ये भी पढ़ें- आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोनीपत से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर