सोनीपत: युवक की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
Sonipat News in Hindi

सोनीपत: युवक की गोली मारकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी

पुलिस (Police) पूछताछ में खुलसा हुआ है की सुमित उर्फ लोटरा ने अपने गुर्गो को सुपारी देकर जेल से ही राकेश की हत्या (Murder) करवाई थी.

  • Share this:
सोनीपत. गोहाना शहर की चोपड़ा कालोनी में 13 जुलाई की श्याम को एक युवक राकेश की छह गोली मारकर हत्या (Murder) करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को काबू किया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक आरोपी रोहतक (Rohtak) के गांव कलानौर का रहने वाला सुनील उर्फ आस्कर और दूसरा सोनीपत के बड़वासनी का रहने वाला परमजीत उर्फ भोला है. मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया 13 जुलाई को रोहतक रोड पर चोपड़ा कॉलोनी में रहने वाले युवक राकेश की 5 से 6 लोगों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी.

इस मामले में मृतक के पिता ने रोहतक के रहने वाले सुमित उर्फ लोटरा पर हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस ने सुमित उर्फ लोटरा को भोंडसी जेल से प्रोटेक्शन वारंट पर लेकर आई थी. जिसे अदालत में पेश कर पांच दिन की पुलिस रिमांड पर लिया था. रिमांड के दौरान सुमित उर्फ लोटरा ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया की पुरानी रंजिश के चलते उसने अपने गुर्गो से राकेश की हत्या करवाई है.

हत्या में आया 5 लोगों का नाम



पुलिस ने इस मामले में  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में कुल पांच लोगों के हत्या में शामिल होने के नाम आये थे और मोके से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी. बाकि आरोपियों को भी जल्द गिफ्तार कर लिया जायेगा. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है.
जेल से दी सुपारी

पुलिस पूछताछ में खुलसा हुआ है की सुमित उर्फ लोटरा ने अपने गुर्गो को सुपारी देकर जेल से ही राकेश की हत्या करवाने का काम किया था. आरोपी सुमित उर्फ लोटरा एक हत्या के मामले में पहले ही जेल में बंद है. आरोपी सुमित उर्फ लोटरा के चाचा की कई साल पहले हत्या हो गई थी. हत्या के मामले में मृतक राकेश का नाम आया था, लेकिन पुलिस जांच में राकेश बाहर निकल गया था. इसकी रंजिश रखते हुए आरोपी सुमित उर्फ लोटरा ने जेल में रहते हुए इसकी हत्या की साजिश रचते हुए अपने गुर्गो को सुपारी देकर जेल से ही राकेश की हत्या करवाने का काम किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading