पानीपत: सौतेला बाप नाबालिग के साथ कई महीनों से कर रहा था रेप, बेटी के गर्भवती होने पर सामने आया मामला

पानीपत में सौतेला पिता कई महीनों से कर रहा था बेटी का रेप.
पानीपत में सौतेला पिता कई महीनों से कर रहा था बेटी का रेप.

पानीपत (Panipat) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. एक सौतेला बाप अपनी बेटी (Daughter) के साथ कई महीने से रेप (Rape) करता था. बेटी के गर्भवती (Pregnant) होने पर यह मामला सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 12:28 PM IST
  • Share this:
पानीपत. पानीपत (Panipat) में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सौतेला बाप अपनी बेटी के साथ रेप (Rape) करता था. इस मामले का खुलासा तब हुआ है जब बेटी गर्भवती (Pregnant) हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता के भाई ने थाने में केस दर्ज कराया है. वहीं पीड़िता ने बताया कि उसका सौतेला पिता उसके साथ मारपीट करता था सारा दिन उसे कमरे में बंद रखता था. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को दी शिकायत में किशोरी ने बताया कि उसकी मां ने दूसरी शादी की थी, उनका पूरा परिवार करनाल में रहता है. पिता पानीपत आकर सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में बनी एक कुत्ते के पट्टे बनाने की फैक्ट्री में काम करता था. पिता उसे छह माह पहले पानीपत ये कहकर ले आया कि वह अकेला रहता है. खाने पीने में दिक्कत होती है, बेटी खाना बनाकर देती रहेगी. इस पर परिजनों ने सौतले पिता के साथ उसे भेज दिया.

पानीपत: शराब के नशे में दाढ़ी खींचने पर दो दोस्तों ने गमछे से गला घोंटकर की 3 हत्याएं



पिता और बेटी पानीपत फैक्ट्री में एक कमरे में रहते थे. कुछ दिनों बाद ही पिता ने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया. इसके बाद उसके साथ रोज दुष्कर्म करता था. विरोध करने पर पिता ने उसे कमरे में बंद कर दिया और फैक्ट्री चला गया और वापस आकर फिर रेप किया. लड़की पिता के इस काम से छह महीने से परेशान हो चुकी थी, जिसके बाद वह कुछ दिन पहले मौका पाकर पिता के चंगुल से निकल भाग गई और करनाल अपने भाई के पास पहुंच गई. लड़की ने यहां अपने भाई और चाचा को आपबीती बताई. इसके बाद नाबालिक के भाई ने करनाल के तरावड़ी थाने में मामला दर्ज कराया.
जांच अधिकारी सुनीता ने बताया कि तरावड़ी थाना सेक्टर- 29 थाना में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसमें किशोरी के साथ पिता के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. उन्होंने शुक्रवार को किशोरी का मेडिकल कराया है, जिसमें रेप की पुष्टि हुई है. साथ ही यह भी पता चला कि किशोरी गर्भवती है. किशोरी को इस बात का नहीं पता था. अब पुलिस ने आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं किशोरी की शिकायत पर 342, 323, 376 और 6 पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज