Home /News /haryana /

जेल में बंद अजय चौटाला ने कोर्ट की सुनवाई पर उठाए सवाल

जेल में बंद अजय चौटाला ने कोर्ट की सुनवाई पर उठाए सवाल

इनेलो नेता अजय चौटाला

इनेलो नेता अजय चौटाला

शिक्षक भर्ती घोटाला में 10 साल की सजा काट रहे इनेलो नेता अजय चौटाला ने दिल्ली की एक अदालत में कहा कि उन्हें आशंका है कि उनके खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति मामले में निष्पक्ष सुनवाई नहीं हो सकेगी.

  • Bhasha
  • Last Updated :
    शिक्षक भर्ती घोटाला में 10 साल की सजा काट रहे इनेलो नेता अजय चौटाला ने दिल्ली की एक अदालत में कहा कि उन्हें आशंका है कि उनके खिलाफ आय के ज्ञात स्रोतों से अधिक संपत्ति मामले में निष्पक्ष सुनवाई नहीं हो सकेगी. उन्होंने मामला अन्य अदालत में स्थानांतरित करने का अनुरोध किया है.

    स्थानांतरण याचिका की सुनवाई कर रही जिला न्यायाधीश रविंद्र कौर के समक्ष चौटाला के वकील ने दलील दी कि साक्ष्य ‘‘एकदम अवैध तरीके’’ से रिकार्ड किए जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरह से साक्ष्य रिकार्ड किए जा रहे हैं वह ‘‘पूर्वाग्रह’’ परिलक्षित करता है.

    अदालत ने मामले में आगे की दलीलों के लिए 18 जनवरी की तारीख तय की.

    चौटाला की ओर से पेश वकील हरीश शर्मा ने यह भी दावा किया कि इस नेता को आशंका है कि अगर विशेष सीबीआई न्यायाधीश की अदालत में सुनवाई जारी रही तो निष्पक्ष सुनवाई नहीं होगी.

    सह.आरोपी अभिमन्यु सिंह की ऐसी ही एक याचिका जिला न्यायाधीश के पास लंबित है.

    आय से अधिक संपत्ति के मामले में अदालत अभी साक्ष्य रिकार्ड कर रही हैं. इस मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इनेलो प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला के पुत्र अजय चौटाला सुनवाई का सामना कर रहे हैं.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर