Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    BJP के इस सांसद की फिसली जुबान- सैनिकों की शहादत को बताया देश के लिए अच्छी बात

    बीजेपी सांसद धर्मबीर सिंह ने सैनिकों की सहादत को लेकर विवादित बयान दिया है.
    बीजेपी सांसद धर्मबीर सिंह ने सैनिकों की सहादत को लेकर विवादित बयान दिया है.

    भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह (MP Dharambir Singh) ने सैनिकों की शहादत (Martyrdom) को देश के लिए अच्छी बात बताया है, जिसके बाद से उनकी चारों ओर निंदा हो रही है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 12, 2020, 1:19 PM IST
    • Share this:
    भिवानी. भिवानी-महेंद्रगढ़ से सांसद धर्मबीर सिंह ने सैनिकों की शहादत (Martyrdom) को लेकर एक शर्मनाक बयान दिया है, जिसके बाद चारों ओर उनके इस बयान की निंदा हो रही है. धर्मबीर सिंह ने सैनिकों की शहादत को देश के लिए अच्छी बात बताया है. सांसद धर्मबीर (MP Dharambir Singh) दिनोद गांव में बीएसएफ (BSF) जवान पवन के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे.

    बीएसएफ के जवान पवन दार्जिलिंग में तैनात थे. ड्यूटी के दौरान उनके सीने में दर्द होने पर पवन की मौत हो गई थी, जिसके बाद उनके पैतृक गांव दिनोद में राजकीय समम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. इस मौके पर जिले के सांसद धर्मबीर भी पहुंचे थे, जहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने सैनिकों की शहादत देश के लिए अच्छी बात बताई हैं. पवन के अंतिम संस्कार में एसडीएम महेश कुमार और डीएसपी वीरेंद्र सिंह के साथ ही इलाके के नेताओं और समाजसेवियों ने भी श्रद्धांजलि दी.

    बहुचर्चित निकिता हत्याकांड: फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलेगा मामला, मिली मंजूरी



    पवन के परिजनों को पवन के जाने का इतना दुख नहीं होगा, जितना उसके साथियों को था. पवन का पार्थिव शरीर जैसे ही सेना के ट्रक में तिरंगे से लिपटा हुआ पहुंचा तो गांव दिनोद ही नहीं, आसपास के गांव से भी हज़ारों युवा पवन को अंतिम सलाम करने पहुंचे. गांव की हर गली में पवन अमर रहे, भारत माता की जय के जयकारे लग रहे थे. जिला प्रशासन की तरफ़ से एसडीएम महेश कुमार, डीएसपी वीरेंद्र सिंह और सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीभगवान यादव श्रद्धांजलि देने पहुंचे.
    बीते कुछ सालों से हमारे देश की सीमाओं पर हर रोज़ तनाव रहता है, जिसके चलते देश में राष्ट्र सुरक्षा और राष्ट्रवाद सबसे बड़ा मुद्दा है. ऐसे में एक सांसद द्वारा सैनिकों की शहादत को अच्छी बात कहना ना केवल ग़लत बल्कि बहुत ही शर्मनाक है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज