सिरसा में किसान आंदोलनकारियों का वाहन खराब होने पर फ्री में रिपेयर करेगा ये मैकेनिक

बंटी नाम के मैकेनिक ने आंदोलनकारी किसानों के वाहन को फ्री में रिपेयर करने का ऐलान किया है.

सिरसा (Sirsa) के आसपास 50 किलोमीटर के अंदर किसान आंदोलन (Farmer Movement) में हिस्सा ले रहे किसानों का वाहन खराब होने पर सिरसा के एक मैकेनिक (Mechanic) ने फ्री में वाहन ठीक करने का ऐलान किया है.

  • Share this:
सिरसा. दिल्ली (Delhi) में चल रहे किसानों (Farmer) के आंदोलन को अब आम जनता का समर्थन मिलने लगा है. ऐसी ही एक खबर सिरसा (Sirsa) से आ रही है. यहां पर गाड़ियों के एक मैकेनिक ने किसानों का समर्थन में एक बड़ा ऐलान किया है.

मैकेनिकल ने कहा कि किसान आंदोलन में जा रहे किसी भी किसान भाई की गाड़ी सिरसा के आसपास 50 किलोमीटर के इलाके में ख़राब होती है तो उसकी टीम वहां उसकी मदद के लिए जाएगी और गाड़ी को ठीक करेगी. गाड़ी की रिपेयरिंग की लेबर बिलकुल फ्री होगी. मैकेनिक के इस फैसले का लोगों ने भी स्वागत किया है.

हरियाणा: ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, दिल्ली आंदोलन से लौट रहे 22 साल के किसान की मौत

गाड़ियों के मिस्त्री बंटी ने कहा की आज किसान आंदोलन में हर व्यक्ति किसी न किसी तरह से मदद कर रहा है. वो भी इस आंदोलन में अपनी तरफ से सेवा करना चाहता है. इसलिए उसने फैसला लिया है कि सिरसा के आसपास के इलाके में आंदोलन में जा रहे किसी किसान भाई की गाड़ी में कोई खराबी आती है तो वो उसे फ़ोन करें. उसकी टीम मौके पर जाएगी और किसान भाईयों की उनकी गाड़ी को रिपेयर करेगी. गाड़ी में अगर कोई समान डालना होगा तो खर्च गाड़ी के मालिक देंगे. उनसे किसी तरह का लेबर के पैसा नहीं लिया जाएगा.

आंदोलनकारी किसानों को सहयोग देने के लिए बंटी मैकेनिक ने जो ऐलान किया है, उसका आम लोग स्वागत कर रहे हैं. बंटी मैकेनिक के गैराज में गाड़ी ठीक करवाने आ रहे एक शख्स जिम्मी का कहना है कि इस मैकेनिक ने जो फैसला लिया है वो काबिल-ए- तारीफ है. उन्होंने कहा कि बंटी पेशे से किसान नहीं है, लेकिन उसने जो फैसला लिया है वो बहुत अच्छा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.