• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पलवल में शादी समारोह में फूल डालने वाली महिला से गैंगरेप, जान से मारने की भी दी धमकी

पलवल में शादी समारोह में फूल डालने वाली महिला से गैंगरेप, जान से मारने की भी दी धमकी

पलवल में एक महिला के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया और फरार हे गये. (सांकेतिक तस्वीर)

पलवल (Palwal) के एक गांव में तीन लोगों ने शादी समरोह में फूल डालने वाली महिला से गैंग रेप (Gang Rape) किया और फरार हो गये. आरोपियों ने महिला (Women) को घटना के बारे में किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी है.

  • Share this:
पलवल. यूपी (UP) के हाथरस में दरदिंगी की शिकार मृतका को न्याय दिलाने का शोर अभी थमा भी नहीं कि पलवल में तीन लोगों ने शादी समरोह में फूल डालने वाली महिला से गैंग रेप (Gang Rape) किया और फरार हो गये. आरोपी जाते-जाते महिला को जान से मारने की धमकी देकर भागे हैं. महिला ने इस मामले की थाने में शिकायत दी है. मामला जिले के हथीन के एक गांव का है.

हरियाणा में भले ही महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए महिला थाने खोल दिए हों, लेकिन अभी भी प्रदेश की महिलाओं पर अत्याचार कम नहीं हुए हैं. आज भी महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला पलवल के हथीन का है, जहां लगातार दूसरे दिन रेप की वारदात सामने आई है. महिला थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

हरियाणा के सोनीपत जिले में 10 साल की बच्ची से रेप, पड़ोसी गिरफ्तार

पीड़िता ने बताया कि वह शादी-समारोह में फूल डालने का काम करती है. तीन अक्टूबर को शाह चौक मेवात निवासी ठेकेदार जाहिर का फोन आया कि चार अक्टूबर की सुबह हथीन में एक शादी समारोह में तुम्हें फूल डालने के लिए आना है. पीड़िता जब हथीन पहुंची तो जाहिर ने कहा कि तुम अंदर कमरे से अपनी ड्रेस ले आओ. पीड़िता जब ड्रेस लेने अंदर गई तो कमरे में मीनू और डोनी मौजूद थे.

इसके बाद जाहिर भी आ गया और तीनों लोगों ने लड़की के साथ बारी-बारी रेप किया. आरोपियों ने जाते-जाते घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गये. महिला थाना प्रभारी रेखा ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि इन जिनों यूपी के हाथरस में नाबालिक के साथ रेप और उसकी जीभ काटने के बाद रीढ़ की हड्डी तोड़ने के मामले में जमकर सियासत हो रही है. उत्तर प्रदेश के अलावा देश के विभिन्न राज्यों में रेप और महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचार को लेकर राजनीतिक दल विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके साथ ही देश भर के राज्यों से आ रहे रेप के मामलों की जमकर निंदा हो रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज