गोहाना: कार को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, रोहतक के रहने वाले दो दोस्तों की मौत

गोहाना में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई है.
गोहाना में सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई है.

रोहतक (Rohtak) से पानीपत (Panipat) की ओर जा रहे स्कॉर्पियों सवार दो दोस्तों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार जिसमें दोनों की मौत (Death) हो गई. फिलहाल टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में पता नहीं चला है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 15, 2020, 7:46 PM IST
  • Share this:
गोहाना. गोहाना (Gohana) में रविवार सुबह कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौत (Death) हो गई है. दोनों युवक रोहतक (Rohtak) के रहने वाले थे. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस (Police) को मामले की जानकारी दी. हादसे में मृतकों की पहचान रोहतक के पंकज और अजीत के रूप में हुई है. दोनों कार में सवार होकर रोहतक से पानीपत की तरफ जा रहे थे. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार गोहाना में गोहाना-रोहतक-पानीपत हाइवे पर गांव चिढ़ाना के पास सड़क हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई. मृतक पंकज और अजित दोनों रोहतक के रहने वाले थे और देर रात अपनी गाड़ी स्कोर्पियो से रोहतक से पानीपत की तरफ जा रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही मुंडलाना चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल में भेजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

हरियाणा: 24 वर्षीय लड़की से TikTok पर दोस्ती, फिर दोस्त ने किया रेप, हुई गर्भवती



मृतक के परिजनों ने बताया कि पंकज और अजित दोनों दोस्त हैं और कल रात को किसी काम से रोहतक से पानीपत की तरफ जा रहे थे. तभी इनकी गाड़ी का गांव चिढ़ाना के पास एक्सीडेंट हो गया. हालांकि अभी तक पता नहीं चला है कि इनकी गाड़ी को किस वाहन ने टक्कर मारी है.
मुंडलाना चौकी में तैनात पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है कि इनकी मौत हादसे की वजह से हुई है या किसी गाड़ी ने इनकी गाड़ी को टक्कर मारी है. अभी तक पता लगा है कि दोनों दोस्त थे और और दोनों रोहतक के रहने वाले थे. अपनी स्कोर्पियो गाड़ी से पानीपत की तरफ जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया और दोनों को इसमें अपनी जान गंवानी पड़ी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज