Assembly Banner 2021

पलवल में नाबालिक से रेप के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर गांव के लोगों ने किया हमला, पांच पुलिसकर्मी घायल

पलवल में गांव वालों के हमले में घायल पुलिस का जवान इलाज कराता हुआ.

पलवल में गांव वालों के हमले में घायल पुलिस का जवान इलाज कराता हुआ.

पलवल (Palwal) जिले के एक गांव में नाबालिग से रेप (Rape) के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम (Police Team) पर गांव वालों ने हमला कर दिया, जिसमें पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. पुलिस ने दो लोगों को नामजद करते हुए 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

  • Share this:
पलवल. पलवल (Palwal) जिले के गांव नगला अहसानपुर में नाबालिक के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम (Police Team) पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में 5 पुलिसकर्मी (Policeman) घायल हुए हैं. वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गांव के लोगों ने मुडकटी थाना और होडल के सीआईए की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की है. इसके बाद से मौके पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. इसके बाद स गांव के सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गये हैं.

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को नामजद करते हुए कुल 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पलवल में मुडकटी थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ने बताया कि तीन दिन पूर्व नगला अहसानपुर में एक नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ था, जिसमें पुलिस ने लड़की के बयान पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने के लिए गांव में गई थी, जैसे ही पुलिस ने आरोपी को पकड़कर गाडी में बैठाया तो गांव की महिला-पुरुष मौके पर एकत्रित हो गए और लाठी डंडों, ईंट-पत्थरों से पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया. लोगों ने चेतावनी दी कि अगर गांव में दोबारा पुलिस आई तो जान से मार देंगे.

Rajasthan: प्रदेश में लापता चल रहे 684 विदेशी नागरिकों में से 186 के गिरेबान तक पहुंची सुरक्षा एजेंसियां



पुलिस की दो गाड़ियां हुईं गतिग्रस्त
ग्रामीणों ने इस हमले में पुलिस की दो बुलोरो गाडियों को क्षतिग्रस्त कर दिया और एक पुलिस कर्मचारी की वर्दी फाड दी. ग्रामीणों द्वारा किए गए इस हमले में पुलिसकर्मी कमल, रकमुद्दीन, विनोद, विनित और संजीव घायल हुए हैं. इनको उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. यहां विनीत की हालत गंभीर बनी हुई है. मुंडकटी थाना प्रभारी प्रीतम सिंह का कहना है कि पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में गांव के दो लोगों को नामजद करने के साथ ही सहित 30 लोगों के खिलाड़फ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले में लिप्त सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. इसके लिए पुलिस द्वारा दबिश दी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज