किसानों के रेल रोको आंदोलन के चलते पानीपत में खड़ी रही पश्चिमी एक्सप्रेस, यात्री हुये परेशान

किसानों के रल रोको आंदोलन के चलते किसानों ने पश्चिम एक्सप्रेस को रोक दिया.

पानीपत (Panipat) में किसानों (Farmers) के रेल रोको आंदोलन के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. पानीपत में पश्चिम एक्सप्रेस (West Express) को बांद्रा से अमृतसर (Amritsar) जाते समय स्टेशन पर ही रोक दिया गया.

  • Share this:
    पानीपत. किसानों (Farmers) के रेल रोको आंदोलन के चलते पानीपत (Panipat) में कई जगह रेलवे ट्रैक (Railway Track) को जाम कर दिया गया. दोपहर में 12 से शाम 4:00 बजे तक किसानों (Farmers) का रेल रोको आंदोलन शांति पूर्वक पूरा हुआ. लेकिन, इस दौरान रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. पानीपत में पश्चिम एक्सप्रेस (West Express) को बांद्रा से अमृतसर जाते समय स्टेशन पर रोकना पड़ा.

    किसी भी आंदोलन के दौरान शांत रहने वाला पानीपत आज भी किसानों के द्वारा रेल रोकने के दौरान भी शांत रहा. पानीपत से किसी किस्म की अप्रिय घटना सामने नहीं आई. दिल्ली अंबाला के बीच पड़ने वाले मुख्य स्टेशन पानीपत से लगभग पूरे दिन में 12 से 13 यात्री गाड़ियां गुजरती हैं. किसानों के 12:00 बजे से ट्रैक जाम करने से पूर्व लगभग 6 से 7 गाड़ियां निकल चुकी थीं. उसके बाद लगभग 12:30 बजे बांद्रा अमृतसर पश्चिम एक्सप्रेस पानीपत स्टेशन पर पहुंची, जिसको पानीपत स्टेशन पर ही 4:00 बजे तक रोककर कर रखा गया.



    Farmer Protest: राकेश टिकैत की केंद्र को धमकी!, कहा- दबाव डाला तो जला देंगे फसल

    इस दौरान यात्रियों को परेशानियां जरूर हुईं जिनको करनाल या उससे आगे पहुंचना था वह यात्री 4 घंटे का इंतजार ना करके ट्रेन से उतर कर दूसरे साधनों से गंतव्य की ओर रवाना हो गये. वहीं स्टेशन पर पहले से इंतजार कर रहे हैं कुछ यात्रियों में से एक दंपत्ति ने रेलवे कर्मचारियों द्वारा गुमराह करने का आरोप भी लगाया. वहीं पश्चिम एक्सप्रेस के गार्ड अरुण सिन्हा ने बताया की उन्हें अगले आदेश तक यहां गाड़ी को रोके रखने का संदेश मिला है. किसान रेल रोको अभियान के तहत गाड़ी को रोका गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.