लाइव टीवी

जहर निगलने से विवाहिता की मौत, 6 महीने पहले हुई थी शादी
Palwal News in Hindi

Sanjay Kumar | News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 6:34 PM IST
जहर निगलने से विवाहिता की मौत, 6 महीने पहले हुई थी शादी
शादी के 6 महीने बाद विवाहिता की मौत

विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर विवाहिता को जहर (Poison) देने का आरोप लगाया है.

  • Share this:
गुरुग्रम. दहेज रूपी दानव आज भी कई विवाहिता को निगल रहा है. ऐसा ही मामला सोहना  की अंबेडकर कॉलोनी में देखने को मिला जहां एक विवाहिता की जहर निगलने से मौत (Death) हो गई. विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर विवाहिता को जहर (Poison) देने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि 6 महीने पहले ही उनकी लड़की की शादी सोहना में की गई थी. इस मामले में परिजनों के बयान पर सोहना पुलिस ने महिला के पति  सास, नंद भांजे सहित पांच के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी की यह चौथी शादी थी. अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

बता दें कि तावडू के गांव डिंगरहेड़ी निवासी 28 वर्षीय अलका की शादी सोहना के अंबेडकर कॉलोनी निवासी महेंद्र के साथ 6 महीने पहले की थी. शादी के रोज से ही ही उसके ससुराल पक्ष के लोग अलका को बुरी तरह प्रताड़ित करते थे व मारपीट करते थे. इस मामले को लेकर कई बार अलका के माता-पिता ने उन्हें समझाने का प्रयास किया. लेकिन वह अपनी आदतों से बाज नहीं आए.

इसी बीच बुधवार की सुबह चार बजे उनके पास फोन गया कि उनकी बेटी की हालत खराब है. जब वह सोहना आए तो उन्होंने देखा कि अलका अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ी हुई है. परिजनों ने आरोप लगाया कि उसके पति  महेंद्र और उसके परिजनों ने उसे जहर देकर मार डाला.

यह भी पढ़ें- MDU के सिक्योरिटी गार्ड्स को पिछले 2 महीने से नहीं मिला वेतन, शुरु की हड़ताल

यह भी पढ़ें- चरखी दादरी: दो मकानों पर अज्ञात युवकों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पलवल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 6:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर