सिरसा में कोरोना से पहली मौत, गुर्दे की बीमारी से ग्रस्त महिला ने तोड़ा दम
Sirsa News in Hindi

सिरसा में कोरोना से पहली मौत, गुर्दे की बीमारी से ग्रस्त महिला ने तोड़ा दम
कोरोना से सिरसा में पहली मौत

स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अनुसार स्तिथि सिरसा में लगातार गंभीर बनी हुई है. पिछले 24 घंटो में कुल 33 मामले (Cases) सामने आये हैं.

  • Share this:
सिरसा. जिले में लगातार कोरोना पॉजटिव (Corona Positive) के मामले बढ़ते जा रहे है. एक और जहां बुधवार को 20 मामले सामने आये थे तो वहीं गुरुवार को कुल 13 कोरोना पॉजटिव के नए मामले सामने आये है. साथ ही सिरसा से सम्बंधित महिला की कोरोना से पहली मौत (Death) का मामला भी सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला हिसार के एक निजी हस्पताल (Private Hospital) में दाखिल थी और गुर्दे की बीमारी से ग्रस्त थी.

मृतक महिला को डायलिसिस के लिए हिसार भेजा गया था. बताया जा रहा है कि मृतक महिला के बेटे सहित दो अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजटिव है. अब सिरसा में कुल 174 कोरोना पॉजटिव मामले सामने आ चुके है. जिसमे 102 लोग ठीक होकर घर जा चुके है. एक्टिव केसों की संख्या 72 है.

सिरसा में स्थिति गंभीर



स्वास्थ्य विभाग के अनुसार स्तिथि सिरसा में लगातार गंभीर बनी हुई है. पिछले 24 घंटो में कुल 33 मामले सामने आये है. सिरसा के कीर्तिनगर में सबसे जायदा 25 कोरोना पॉजटिव मामले है.  सिरसा नागरिक हस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर सुरेंद्र नैन ने बताया कि लगातार आमजन को जागरूक किया जा रहा है. लेकिन लोग इसको लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहे है.
लोगों से की ये अपील

सिविल सर्जन ने कहा कि अगर लोग अब भी नहीं संभले तो स्थिति और भी गंभीर हो जाएगी. उन्होंने बताया कि जिले में बढ़ रहे कोरोना के मामलो को लेकर सिरसा स्वास्थ्य विभाग ने जेसीडी कॉलेज को कोविड -19 हस्पताल बना दिया है जहा 100 बेड की सुविधा है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकलें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading