Home /News /haryana /

Haryana News: साथी महिला किराएदार की हत्या, आरोपी ने छत से लगाई छलांग, घायल

Haryana News: साथी महिला किराएदार की हत्या, आरोपी ने छत से लगाई छलांग, घायल

घायल आरोपी को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

घायल आरोपी को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

Murder in Haryana: पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिचा के शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल भिजवाया है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं. पड़ोसियों ने आरोपी को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया. बिहार का एक व्यक्ति उन्हीं के कमरे के पास ही निरंजन नाम का एक व्यक्ति रहता है. लॉकडाउन के दौरान से ही रिचा और नवनीत निरंजन को खाना बनाकर खिलाते थे.

अधिक पढ़ें ...

    बहादुरगढ़. देश की राजधानी दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में मामूली सी बात को लेकर एक व्यक्ति ने साथी किराएदार महिला की ईंट मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने फरार होने के लिए छत से छलांग लगा दी और कारण आरोपी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल आरोपी को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

    जानकारी के अनुसार, हरियाणा के बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर का यह मामला है. मृतका की पहचान मूल रूप से बिहार निवासी रिचा के रूप में हुई है. रिचा अपने पति नवनीत के साथ बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर में किराए पर कमरा लेकर रह रही थी. उसका पति नवनीत बहादुरगढ़ शहर में ऑटो रिक्शा चलाने का काम करता है. बिहार का एक व्यक्ति उन्हीं के कमरे के पास ही निरंजन नाम का एक व्यक्ति रहता है. लॉकडाउन के दौरान से ही रिचा और नवनीत निरंजन को खाना बनाकर खिलाते थे, लेकिन अब लॉकडाउन खुल जाने के बाद जब पति पत्नी ने निरंजन को अपना खाना खुद बनाने के लिए कह दिया.

    इसी बात की रंजिश को लेकर आज निरंजन ने रिचा की ईंट मार-मार कर बेरहमी से हत्या कर दी और फरार होने के लिए छत से छलांग लगा दी. छलांग लगाते ही आरोपी निरंजन सिर के बल गिर गया, जिसकी वजह से उसके हाथ और सिर में गंभीर चोटें आई हैं. पड़ोसियों ने आरोपी को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं बाद में रिचा का शव मिलने के बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई.

    पुलिस ने दर्ज किया मामला

    पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रिचा के शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल भिजवाया है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं. लाइन पर थाना प्रभारी अशोक दहिया का कहना है कि मृतक महिला के पति के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास डॉक्टरों के निर्देशानुसार ही किये जायेंगे. क्योंकि फिलहाल आरोपी का इलाज सामान्य अस्पताल में चल रहा है.

    Tags: Brutal Murder, Haryana news, हरियाणा

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर