हरियाणा: 104 साल के वैध रामलाल ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- टीके से बिल्कुल ना डरें

कोरोना वैक्सीन लगवाते राम लाल

कोरोना वैक्सीन लगवाते राम लाल

आधार कार्ड के अनुसार वैध रामलाल की आयु 104 वर्ष है जबकि वह अपनी आयु 110 वर्ष बताते हैं

  • Share this:

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले में सोमवार को 104 वर्षीय वैध रामलाल ने कोरोना से रोकथाम के लिए वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाई. यमुनानगर के मॉडल टाउन में रहने वाले और लंबे समय से आयुर्वेदिक प्रैक्टिस करने वाले 104 वर्षीय वैध रामलाल जंगला (Ram Lal Jangla) वाले माताजी के मंदिर में आयोजित विशेष कैंप में पहुंचे. जहां उन्होंने सीएमओ डॉ विजय दहिया की मौजूदगी में वैक्सीन ली.

इस अवसर पर सीएमओ डॉ विजय दहिया ने बताया की आधार कार्ड के अनुसार वैध रामलाल की आयु 104 वर्ष है जबकि वह अपनी आयु 110 वर्ष बताते हैं. जो कि जिला में सबसे अधिक आयु के व्यक्ति हैं, जिन्होंने यह वैक्सीन ली है. उन्होंने बताया कि वैक्सीन लेने के बाद वैध रामलाल पूरी तरह स्वस्थ हैं.

जिले में 2 लाख लोगों को पहली डोज

उन्होंने जानकारी दी कि यमुनानगर जिला में अभी तक 2,41000 लोगों को वैक्सीन लग चुकी है. जिसमें से 2 लाख लोगों को पहली डोज और 41 हजार लोगों को दूसरी लग चुकी है. उन्होंने बताया कि लोगों की सहूलियत के लिए अलग-अलग इलाकों में कैंप भी आयोजित किए जा रहे हैं.
आधार कार्ड के मुताबिक आयु 104 

वैध रामलाल के रिश्तेदार नरेश उप्पल ने बताया कि वैध रामलाल अभी भी नब्ज देख कर इलाज करते हैं और अभी भी स्वयं सब कुछ पढ़ लिख सकते हैं. उनकी आधार कार्ड के मुताबिक आयु 104 वर्ष है जबकि वह 110 वर्ष के हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज