दिनदहाड़े 13 साल की मासूम को तीन दरिंदों ने बनाना चाहा अपनी हवस का शिकार

13 साल की मासूम घर से पानी भरने के लिए बाहर निकली थी. बाहर पहले से ताक लगाए गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और घसीटते हुए खेतों की ओर ले गए. ऐसे में इन हवस के दरिंदों ने युवकी से रेप करने के लिए उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश की.

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: March 19, 2019, 8:11 PM IST
दिनदहाड़े 13 साल की मासूम को तीन दरिंदों ने बनाना चाहा अपनी हवस का शिकार
सांकेतिक चित्र
Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: March 19, 2019, 8:11 PM IST
यमुनानगर के कस्बा जठलाना के गांव पोबारी में दिन दिहाड़े एक 13 साल की मासूम को गांव के ही तीन लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की लेकिन किशोरी की हिम्मत के आगे तीनों बदमाश बेबस नजर आए और वह उनके शिकंजे से छूट निकली. किशोरी को गंभीर हालत में लड़की को मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल में लाया गया. यहां उसका मेडिकल के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 13 साल की मासूम घर से पानी भरने के लिए बाहर निकली थी. बाहर पहले से ताक लगाए गांव के ही तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और घसीटते हुए खेतों की ओर ले गए. ऐसे में इन हवस के दरिंदों ने युवकी से रेप की कोशिश में उसके कपड़े फाड़ने लगे. मासूम इन बदमाशों पर शुरू से हावी होती नजर आई. दरिंदो ने किशोरी के दांतों से काटना शुरू कर दिया. किशोरी के जिस्म को कई जगह से दांतों से काट दिया लेकिन मासूम ने हिम्मत नहीं हारी. उसने इन दरिंदों का डटकर मुकाबला किया. किशोरी के चीख पुकार पर आरोपी वहां से फरार हो गए.



किशोरी ने किसी तरह घर पहुंच इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी.परिजन अपनी बेटी को लेकर मेडिकल के लिए सिविल अस्पताल पहुंचे. यहां पहुंचने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लड़की के बयान लेने के बाद कार्रवाई में जुट गई. ऐसे में पुलिस की मानें तो जल्द ही इस मामले में कार्रवाई करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सबने तारीफ की अगर लड़की हिम्मत नहीं दिखाती तो आज एक मासूम फिर से हैवानियत का शिकार हो जाती.


यह भी पढ़ें - पिता पर 13 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप, गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - कर्ज से परेशान होकर किसान ने की थी आत्महत्या, अब परिवार मांग रहा इच्छा मृत्यु
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...