लाइव टीवी

यमुनानगर में कुट्टू का आटा खाने से 150 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती
Yamunanagar News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 26, 2020, 10:14 AM IST
यमुनानगर में कुट्टू का आटा खाने से 150 लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती
कुट्टू का आटा खाने से 150 लोग बीमार

लोगों ने बताया कि जैसे ही उन्होंने कुट्टू का आटा (Flour) खाया उसके बाद उन्हें उल्टी दस्त व पेट दर्द (Stomach Pain) की शिकायत हुई, जिसके बाद वो इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे.

  • Share this:
यमुनानगर. जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुट्टू का आटा (Flour) खाने से करीब 150 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. सभी को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है. जगाधरी सिविल अस्पताल में देर रात 126 मरीज़ इलाज करवाने पहुंचे. वहीं यमुनानगर ट्रामा में भी दर्जन से अधिक मरीज़ इलाज के लिए पहुंचे हैं. ये सभी लोग कुट्टू का आटा खाने से बीमार हुए हैं. लोगों ने बताया की जैसे ही उन्होंने कुट्टू का आटा खाया उसके बाद उन्हें उल्टी दस्त व पेट दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद वो इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे.

फिलहाल फूड प्वाइजनिंग होने की बात सामने आई है. बुधवार को नवरात्र का पहला दिन था. व्रत रखने वाले कुट्टू के आटे का प्रयोग करते हैं. शाम को सिविल अस्पताल में कई लोग फूड प्वाइजनिंग के पहुंचे. पुलिस लाइन निवासी प्रवेश कुमार, उनकी पत्‍नी बिंदू व बेटे दिवांश, गंगानगर कॉलोनी से कृष्णा, अनिता, राजा वाली गली निवासी ललित, उनकी पत्‍नी निशा, बेटी प्रियांशी व बेटे रिषि को अस्पताल में दाखिल कराया गया.

दुकानों का पता लगा रहा विभाग



स्वास्‍थ्‍य विभाग के डॉक्‍टरों की टीम इन मरीजों का चेकअप कर रही है. वहीं एक अन्य टीम उन दुकानों का पता लगा रही है, जहां से इन्होंने आटा खरीदा है. दर्शन ने बूडिया रोड पर किरयाने की दुकान से कुट्टू का आटा खरीदा था, जबकि राजा वाली गली निवासी ललित ने सिविल लाइन की एक दुकार से आटा खरीदा था.



ये भी पढ़ें- Coronavirus: सांसद किरण खेर ने वेंटिलेटर खरीदने के लिए दिए एक करोड़ रुपये

ये भी पढ़ें- सोनीपत में मिला पहला Corona पॉजिटिव, चार दिन पहले इंग्लैंड से लौटी है छात्रा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading