Home /News /haryana /

Covid-19 Update: यमुनानगर में कोरोना से 2 लोगों की मौत, ऐक्टिव केस बढ़कर हुए 211

Covid-19 Update: यमुनानगर में कोरोना से 2 लोगों की मौत, ऐक्टिव केस बढ़कर हुए 211

इसके अलावा कोरोना से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार और मुस्तैद है. (सांकेतिक तस्वीर)

इसके अलावा कोरोना से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार और मुस्तैद है. (सांकेतिक तस्वीर)

Haryana News: सीएमओ ने बताया कि कोरोना संक्रमण से सावधान रहने की आवश्यकता है. डबल वैक्सीन नहीं लगवाने वालों का सरकार ने सार्वजनिक स्थलों पर प्रवेश निषेध कर दिया है. इसके अलावा कोरोना से जूझने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार और मुस्तैद है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. कोरोना काल (Corona Period) का फिर से वही भयानक दौर शुरू हो रहा है. कोरोना की तेज होती रफ्तार ने स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं भी बढ़ा दी है. यमुनानगर (Yamunanagar) में कोरोना ने दो लोगों की जान ले ली है. और एक्टिव केसों की संख्यां बढ़कर 211 हो गई है. मकसद आपको डराना नहीं, बल्कि उन लोगों को सतर्क करना है जो यह सोंच रहे है कि कोरोना जा चुका है. हालांकि, राहत की बात यह है कि 14 कोरोना मरीज और 7 ऑमिक्रोन संक्रमित ठीक भी हो चुके हैं.

यमुनानगर सिविल सर्जन डॉक्टर विजय दहिया ने बताया कि एक निजी अस्पताल में 78 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. इसके अलावा मोहाली के एक निजी अस्पताल में यमुनानगर के 88 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई. दोनो हाईपरटेंशन और शुगर के मरीज भी थे. सीएमओ ने बताया कि कोरोना संक्रमण से सावधान रहने की आवश्यकता है. डबल वैक्सीन नहीं लगवाने वालों का सरकार ने सार्वजनिक स्थलों पर प्रवेश निषेध कर दिया है. इसके अलावा कोरोना से लड़ने के लिए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार और मुस्तैद है.

50 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि हरियाणा में कोरोना का कहर लगातार जारी है. प्रदेश में शनिवार को 3541 नए मरीजों में कोरोना वायरस की एंट्री हो गई. पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) के डॉक्टर और स्टाफ भी अब कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पिछले चार दिनों से लगातार हेल्थ वर्कर्स कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिल रहे है. इन चार दिनों में अब तक पीजीआई के 50 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं.

सोमवार से बंद करने का निर्णय लिया गया है
वहीं हेल्थ वर्करों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से PGI  प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. शनिवार को 26 हेल्थ वर्कर्स में से 18 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जबकि शुक्रवार को 31 हेल्थ वर्कर्स में 16 डॉक्टर्स कोरोना पॉजिटिव मिले थे. सभी कोरोना पॉजिटिव हेल्थ वेकर्स को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है. वहीं कोरोना के प्रभाव को देखते हुए रोहतक PGI की सामान्य ओपीडी को सोमवार से बंद करने का निर्णय लिया गया है.

Tags: Chandigarh news, Corona Virus, Corona virus update, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर