हरियाणा: बुजुर्ग के कपड़े उतरवा 3 युवतियों ने बनाया वीडियो और फिर करने लगीं ब्लैकमेल, मांगे 5 लाख

पुलिस ने तीनों युवतियों को किया गिरफ्तार

Black Mailing in Haryana: पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, बुजुर्ग का एक बेटा विदेश में रहता है और एक बेटी की शादी हो चुकी है. वह घर पर अकेला रहता है. इसी का फायदा उठा तीनों युवतियां बुजुर्ग के घर में घुसीं और कपड़े उतरवा कर वीडियो बनाया लिया और फिर करने लगीं ब्लैकमेल.

  • Share this:
    यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले की पुलिस ने 3 युवतियों को गिरफ्तार (Arrest) किया है. इन युवतियों पर आरोप है कि कि इन्होंने एक वृद्ध के घर में घुसकर अपने आप को पुलिस कर्मचारी बता कर उसके कपड़े उतरवा, उसका वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगीं. आरोपी युवतियों ने 50,000 की राशि लेने के बाद वृद्ध से पांच लाख की मांग की. जिस पर वृद्ध व्यक्ति ने यमुनानगर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने जाल बिछा कर तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया.

    यमुनानगर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि न्यू हमीदा कॉलोनी निवासी पीड़ित अपने घर में अकेले रहते हैं. उन्होंने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उनके घर एक महिला आई और उन्हें काम पर रखने के लिए बोलने लगी. 5 मिनट के अंतराल में ही 2 अन्य महिलाएं और उनके घर में घुस आई और खुदको पुलिस कर्मचारी बताकर बुजुर्ग पर दबाव बनाने लगी. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने बुजुर्ग के सारे कपड़े उतरवा लिए और उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे ब्लैकमेल किया. थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है, और उन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारियां की जा रही हैं.

    विदेश में रहता है बुजुर्ग का बेटा
    पीड़ित बुजुर्ग का एक बेटा विदेश में रहता है और एक बेटी की शादी हो चुकी है. वह घर पर अकेला रहता है. खाना बनाने के लिए उसने घर पर नौकरानी रखी हुई है. जो रोजाना खाना बनाने के बाद घर चली जाती है. चार-पांच दिन पहले उनके पास किसी महिला का काल आया और उससे घर के कामकाज को नौकरी के बारे में पूछा. इस पर उन्होंने मना कर दिया. सोमवार को दोपहर बाद करीब सवा तीन बजे बुजुर्ग की मेड खाना बनाकर चली गई थी. वह खाना खा रहा था. इसी दौरान एक महिला अंदर आई और मेड रखने के बारे में बात करने लगी. उसे मना कर दिया.

    झूठे केस में फंसाने की धमकी दी
    इतनी ही देर में दो अन्य युवतियां भी उनके घर में घुस आईं. आरोप है कि महिलाओं ने खुद को महिला पुलिस बताकर उन्हें पकड़ लिया. जबरन उनके कपड़े उतारे और वीडियो बना लिया. बुजुर्ग उन्हें बार-बार रोक रहा था, लेकिन वे नहीं मानीं. इनमें से एक युवती ने धमकी दी कि उसे झूठे केस में फंसाकर जेल भिजवा देंगे. साथ ही उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.