लाइव टीवी

यमुनानगर: गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टकराई बस, 6 लोग घायल
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: March 16, 2020, 12:28 PM IST
यमुनानगर: गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली में टकराई बस, 6 लोग घायल
यमुनानगर में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसा (Accident) होते ही एम्बुलेंस (Ambulance) ने मौके पर पहुंच कर दो घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सैंटर भेज दिया गया जबकि अन्य चार घायलों को मामूली उपचार के बाद उन्हें आगे लुधियाना के लिए रवाना कर दिया.

  • Share this:
यमुनानगर. नेशनल हाईवे में बस चालक की लापरवाही के चलते एक बस सड़क किनारे जा रहे गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई. हालांकि यह बड़ा हादसा (Accident) होते होते बच गया. क्योंकि बस ने ट्रैक्टर ट्राली (Tractor Trolly) को पीछे से टक्कर मारी थी. अगर यह आमने सामने टक्कर होती तो यह बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि इस हादसे में आधा दर्जन लोगो को चोटें आईं हैं, जिसमें दो को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर दाखिल करवाया गया है.

यमुनानगर के नेशनल हाईवे स्थित टनकपुर से लुधियाना जा रही बस के चालक का अचानक संतुलन बिगड गया और बस सडक किनारे जा रहे गन्ने से भरे ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई. हादसा बडा हो सकता था लेकिन गन्ने से ट्रैक्टर ट्राली भरे होने के कारण काफी हद तक बचाव हो गया.

उत्ताराखंड परिवहन की थी बस




घायलों को इलाज के लिए भेजा अस्पताल



हादसा होते ही एम्बुलेंस ने मौके पर पहुंच कर दो घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सैंटर भेज दिया गया जबकि अन्य चार घायलों को मामूली उपचार के बाद उन्हें आगे लुधियाना के लिए रवाना कर दिया. बताया जा रहा है कि हादसा बस चालक की लापरवाही के चलते ही हुआ था.

ये भी पढ़ें- Corona Virus का डर दिखाकर किसानों की रैली को रद्द करने का हो रहा प्रयास- कुंडू


पानीपत: क्रिकेट खेलते समय पेड़ पर फंसी गेंद उतार रहे युवक को लगी करंट, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2020, 12:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading