Home /News /haryana /

9वीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल में निगला जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

9वीं कक्षा की छात्रा ने स्कूल में निगला जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

प्रतिकात्मक फोटो

प्रतिकात्मक फोटो

छात्रा की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जगाधरी रेफर कर दिया गया है. हालांकि इस घटना के बाद न तो स्कूल के अध्यापक कुछ बताने को तैयार है और न ही परिजन.

यमुनानगर के कस्बा बिलासपुर के सरकारी स्कूल में नौवी कक्षा में पढने वाली एक छात्रा में स्कूल में आने के बाद कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया. छात्र के जहरीला पदार्थ खाने के बाद स्कूल अध्यापिका आनन फानन में उसे अस्पताल में लेकर पहुंची. यहां छात्रा जिंदगी और मौत के बीच में जंग लड़ रही है लेकिन छात्रा ने स्कूल में आकर जहर क्यों खाया इसको लेकर अभी तक सही बात का खुलासा नहीं हो पाया.

छात्रा की हालत को गंभीर देखते हुए उसे जगाधरी रेफर कर दिया गया है. हालांकि इस घटना के बाद न तो स्कूल के अध्यापक कुछ बताने को तैयार है और न ही परिजन. वहीं शिक्षा अधिकारी की माने तो पारिवारिक कलह के चलते ही छात्रा ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया था. पर स्वाल उठता है कि अगर परिवारिक कलह थी तो छात्रा ने स्कूल में आकर ऐसा क्यों किया.

घर पहुंचे इंडियन आइडल विजेता सलमान, बोले- ये ट्राफी मेरी नहीं पूरे प्रदेश की जनता की

फिलहाल इस मामले में न तो स्कूल अध्यापक और न ही छात्रा के परिजन कुछ बोलने को तैयार है. जबकि छात्रा अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है.

Tags: Crime report, Haryana police, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर