Home /News /haryana /

Valentine Day से चंद घंटे पहले महिलाओं ने मजनू के सिर से उतारा आशिकी का भूत, बीच सड़क चप्पलों से पीटा

Valentine Day से चंद घंटे पहले महिलाओं ने मजनू के सिर से उतारा आशिकी का भूत, बीच सड़क चप्पलों से पीटा

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले महिलाओं ने मजनू को पीटा

वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले महिलाओं ने मजनू को पीटा

युवक महिलाओं से माफी मांगता (Apologize) रहा, लेकिन उन्होंने उसकी एक ना सुनी. मजनू (Majnu) हाथ जोड़ कर इन महिलाओं से पीछा छुड़वाने के लिए मिन्नतें करता रहा पर महिलाएं उसकी धुनाई करती रही.

यमुनानगर. वैलेंटाइन डे (Valentine Day) से कुछ घंटे पहले ही यमुनानगर की महिलाओं ने एक युवक के सिर से आशिकी का भूत उतार दिया. ये युवक यमुनानगर (Yamunanagar) के सेक्टर 18 के पास सैर कर रही महिलाओं और लड़कियों को अश्लील इशार कर रहा था. मामला गुरुवार रात का है. महिलाओं ने इस मजनू को पकड़ लिया और इसकी जमकर धुनाई कर डाली. महिलाओं के हाथ जो लगा उन्होंने उससे इस मजनू की पिटाई की.

युवक महिलाओं से माफी मांगता रहा, लेकिन उन्होंने उसकी एक ना सुनी. मजनू हाथ जोड़ कर इन महिलाओं से पीछा छुड़वाने के लिए मिन्नतें करता रहा पर महिलाएं उसकी धुनाई करती रही. बता दे कि ये युवक बीच सड़क में खड़ा होकर महिलाओं को गंदे-गंदे इशारे कर रहा था.

लोगों ने बनाया वीडियो

बीच सड़क में मजनू की पीटाई हो रही थी और लोग इकठ्ठा न हो यह भी हो नहीं सकता. लोगों ने वेलंटाइन डे से कुछ घंटे पहले इस मजनू के सिर आशिकी का भूत उतारने का वीडियो अपने अपने कैमरे में कैद करते रहे. हालंकि लाख मिन्नतें करने के बाद महिलाओं ने इसे छोड़ तो दिया लेकिन यह जरूर बता दिया कि किसी राह चलती महिलाओं और लड़कियों से ऐसे हरकते करोगे तो अंजाम भी फिर ऐसा ही देखने को मिलेगा.

महिलाओं से माफी मांगता युवक


सोनीपत में भी ऐसा मामला सामने आया

सोनीपत जिले में भी इस तरह का एक मामला सामने आया है. वहीं स्कूल की छात्राओं को छेड़ने वाले दो युवकों को लोगों ने पकड़ लिया. लोगों ने दोनों युवकों के सिर के बाल काट दिया और ये संदेश दिया की अगर आगे से कुछ ऐसा किया तो इससे भी बुरा अंजाम होगा.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री ने थाने में मारा छापा, SHO समेत 6 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

रंगदारी, अपहरण और हत्या प्रयास सहित दर्जनभर मामलों में लिप्त बदमाश गिरफ्तार

Tags: Haryana police, Valentines Day 2020, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर