लाइव टीवी

यमुनानगर: देवर ने भाभी समेत 3 की गाड़ी से कुचल कर ली जान, चरित्र पर था शक
Yamunanagar News in Hindi

Tilak Bhardwaj | News18 Haryana
Updated: March 10, 2020, 11:32 AM IST
यमुनानगर: देवर ने भाभी समेत 3 की गाड़ी से कुचल कर ली जान, चरित्र पर था शक
होला मोहल्ला में हादसा नहीं हत्या हुई.

निखिल ने पूछताछ (Enquiry) में बताया है कि भाभी ममता के कॉलोनी के ही अशोक से अवैध संबंध (Relation) थे. उसे कई बार समझाया गया, लेकिन वह नहीं मानी.

  • Share this:
यमुनानगर. स्टेट हाईवे पर तीन लोगों की मौत (Death) कोई दुर्घटना या हादसा नहीं बल्कि हत्या (Murder) थी. युवक ने सोच समझ कर तीन लोगों को अपनी गाड़ी से कुचल कर मौत के घाट उतारा था. आरोपी युवक ने भाभी को किसी और के साथ देखा तो अपने वाहन की रफ्तार और बढ़ा दी और कुचलकर तीन लोगों की जान ले ली. इस हादसे में एक अन्य भी चपेट में आ गया. पुलिस पूछताछ में हत्या का पर्दाफाश हुआ.

आरोपी सिर्फ अपनी भाभी ममता और पड़ोसी अशोक को ही मारना चाहता था. लेकिन उसके फोर व्हीलर के आगे बाइक और एक्टिवा भी आ गई और इस पर सवार शिवानी भी चपेट में आ गई और उसकी भी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार आरोपी को शक था कि उसकी भाभी और पड़ोसी अशोक के अवैध संबंध हैं. वह पहले भी उन्हें एक साथ आते-जाते देख चुका था.

आरोपी को कोर्ट में किया जाएगा पेश



थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पहले यह मामला एक्सीडेंट का लग रहा था. पुलिस ने भी घायल शुभम कांबोज की शिकायत पर धारा-279, 337, 304ए और 427 लगाई थी लेकिन जब चालक निखिल से बात की तो उसने खुलासा किया कि उसने जान बूझकर फोर व्हीलर अपनी भाभी ममता और पड़ोसी अशोक पर चढ़ाया है. मामले में हत्या की धारा जोड़ दी गई है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.



ये था मामला

डेरा संत निश्चल सिंह थड़ा साहिब जोडिय़ां में शुक्रवार रात छह दिवसीय होला मोहल्ला समागम था. रविवार को श्रद्धालुओं की भीड़ के कारण गुरुद्वारा के सामने जाम लगा था. इसी बीच रादौर की तरफ से तेज गति से टाटा मैजिक गाड़ी आई और वाहनों को टक्कर मार दी. हादसे में दो एक्टिवा, एक बाइक सहित दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं. इसमें एक्टिवा सवार शांति कालोनी निवासी ममता देवी व अशोक कुमार और जठलाना के लक्सी बांस गांव की शिवानी की मौत हो गई. वहीं गोबिंदपुरा का शुभम, करनाल का नितिश, मृतका शिवानी की बेटी शगुन और शांति कालोनी निवासी टाटा मैजिक चालक निखिल घायल हो गया था. आरोपित चालक निखिल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. अब हत्‍या का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें- चरखी दादरी: बेटे ने कुल्हाड़ी से किया मां पर हमला, मौके पर ही मौत

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र का 'He-Man Restraunt' सील, वैलेंटाइन डे पर हुआ था उद्घाटन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए यमुनानगर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 10, 2020, 11:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading